Animal: रणबीर की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट, जान लीजिए ये लोग नहीं देख पाएंगे एनिमल को थिएटर में
Advertisement
trendingNow11973689

Animal: रणबीर की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट, जान लीजिए ये लोग नहीं देख पाएंगे एनिमल को थिएटर में

Ranbir Kapoor: क्या एनिमल रणबीर कपूर के स्टारडम को नया मोड़ और नई ऊंचाई दे पाएगीॽ अगले महीने इसका जवाब मिलेगा. फिलहाल फिल्म की तीन घंटे 21 मिनिट की लंबाई चर्चा में है. साथ ही फिल्म को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है. जानिए...

 

Animal: रणबीर की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट, जान लीजिए ये लोग नहीं देख पाएंगे एनिमल को थिएटर में

Rashmika Mandanna: निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की गैंगस्टर थ्रिलर फिल्म एनिमल का काउंट डाउन शुरू हो गया है. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर यह फिल्म 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर आने को तैयार है. जहां इसकी टक्कर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सैम बहादुर (Sam Bahadur) से होगी. परंतु अब एनिमल से जुड़ा बड़ा अपडेट आया है. फिल्म सेंसर बोर्ड ने एनिमल को ए प्रमाणपत्र प्रदान किया है. फिल्म की लंबाई तीन घंटे 21 मिनट होगी. एनिमल को ए यानी केवल वयस्कों के लिए प्रमाणपत्र मिलने के बाद साफ हो गया है कि केवल 18 साल से ऊपर के लोग ही इसे थिएटरों में देख पाएंगे. इससे कम उम्र के दर्शकों को एंट्री नहीं मिलेगी, जबकि ब्रह्मास्त्र के बाद बच्चों में रणबीर कपूर को लेकर उत्सुकता रहती है.

क्या बदलेगी इमेज
फिल्म ट्रेड के जानकारों के अनुसार वयस्क प्रमाणपत्र किसी फिल्म के दर्शकों की संख्या तो सीमित करता ही है, कई बार परिवार के साथ फिल्म देखने वाले दर्शक भी इससे दूर हो जाते हैं. ऐसे में एनिमल का भविष्य क्या होगा, इस पर सबकी नजरें टिकी हैं. संदीप वांगा रेड्डी ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर फिल्म के प्रमाणपत्र और इसके रन-टाइम की जानकारी लोगों के साथ शेयर की. रणबीर कपूर के लिए यह फिल्म बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है. अभी तक उनकी इमेज रोमांटिक या रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों से जुड़ी है. वहीं रश्मिका मंदाना के लिए भी एनिमल महत्वपूर्ण है क्योंकि यह फिल्म उन्हें बॉलीवुड में जमा सकती हैं. पुष्पा के बाद आई उनकी पहली दो हिंदी फिल्में दर्शकों को खास प्रभावित नहीं कर सकीं.

अलग अनुभव
एनिमल एक्शन-क्राइम-ड्रामा है. संदीप रेड्डी वांगा को हिंदी के दर्शक कबीर सिंह (2019) के लिए जानते हैं. एनिमल रणबीर कपूर के किरदार और उसके पिता (अनिल कपूर) के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में रश्मिका मंदाना जहां रणबीर की गर्लफ्रेंड और पत्नी के रोल में हैं, वहीं बॉबी देओल (Bobby Deol) भी अहम भूमिका में हैं. रणबीर कपूर फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हैं. उनका कहना है कि मैंने वांगा की अर्जुन रेड्डी या कबीर सिंह, दोनों देखी हैं. उनकी एनिमल दर्शकों को पूरी तरह से एक अलग अनुभव प्रदान करेगी.

Trending news