Bollywood Actor: इस फेमस एक्टर को हो गया पेट में ट्यूमर, जॉनी लीवर पहुंचे हाल पूछने
Advertisement

Bollywood Actor: इस फेमस एक्टर को हो गया पेट में ट्यूमर, जॉनी लीवर पहुंचे हाल पूछने

Junior Mehmood: बॉलीवुड में करीब तीन दशक तक अपनी कॉमेडी भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले जूनियर महमूद इन दिनों पेट के ट्यूमर से पीड़ित हैं. हालांकि उनका इलाज चल रहा है और जल्द ही सर्जरी भी की जाएगी...

Bollywood Actor: इस फेमस एक्टर को हो गया पेट में ट्यूमर, जॉनी लीवर पहुंचे हाल पूछने

Johny Lever: 1970 के दशक से लेकर 1990 के दशक तक बॉलीवुड फिल्मों में खास जगह रखने वाले, चर्चित एक्टर जूनियर महमूद इन दिनों पेट के ट्यूबर से जूझ रहे हैं. बीते दो दिनों से यह चर्चाएं तेज थीं और अब एक वीडियो आया है, जिसमें कॉमेडियन-एक्टर जॉनी लीवर उनका हाल पूछते दिखाई दे रहे हैं. जूनियर महमूद एक दौर के सबसे बड़े कॉमेडियन महमूद (Mehmood) के अंदाज में ऐक्टिंग करते थे और उनकी इसी बात को देखते हुए खुद महमूद ने उन्हें फिल्मों में यह नाम दिया था. जबकि जूनियर महमूद का वास्तविक नाम नईम सैय्यद है. उन्हों लगभग तीन सौ फिल्मों में काम किया मगर हमें तुमसे प्यार हो गया चुपके चुपके, आपकी कसम, दो बच्चे दस हाथ, सुहाग रात, शबनम मौसी और जर्नी बॉम्बे टू गोवा जैसी फिल्मों के लिए उन्हें सुर्खियां मिली.

जूनियर से सीनियर
जूनियर महमूद ने देवानंद और राजेश खन्ना से लेकर संजय दत्त जैसे सितारों के साथ काम किया. इंडस्ट्री में उनका सफर लंबा रहा है. जूनियर महमूद ने बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था और 7 अलग-अलग भाषाओं में की फिल्मों में अभिनय किया. बाद में, उन्होंने मराठी फिल्मों का निर्देशन करना शुरू कर दिया. बाद में वह कुछ टीवी सीरियलों में भी नजर आए और यहां भी उन्होंने कॉमिक भूमिकाएं निभाईं. हाल में यह खबर आई कि वह पेट के गंभीर कैंसर से पीड़ित हैं. इसके बाद अब जॉनी लीवर का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह उनसे मिलने उनके आवास पर गए थे.

समस्याएं और भी
इस वीडियो में जूनियर महमूद बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं, जबकि जॉनी उन्हें मोटिवेट करने की कोशिश कर रहे हैं. उनके परिजनों के हवाले से कहा गया है कि उनके पेट में ट्यूमर है. यह भी कहा गया है कि ट्यूमर की वजह से अन्य समस्याएं उन्हें परेशान कर रही हैं, जिसमें ब्लड प्रेशर और शुगर शामिल हैं. वह ठीक से भोजन नहीं कर पा रहे हैं और इसलिए उनका वजन बीते कुछ महीनों में 20 किलो कम हो गया है. लेकिन डॉक्टरों ने कहा है कि ऑपरेशन करने के बाद वह स्वस्थ हो जाएंगे. जूनियर महमूद अपने से मिलने आने वाले लोगों से अच्छे से बात कर रहे हैं. पिछले दिनों उन्हें अस्पताल में दिखाया गया था और अब वह घर लौट चुके हैं. डॉक्टरों ने कहा कि जल्द ही ऑपरेशन करके उनका ट्यूमर निकाल दिया जाएगा.

 

Trending news