Don 3: डॉन 3 में प्रियंका की जगह लेना चाहती है यह हसीना, शामिल है अब देश के सबसे पापुलर चेहरों में
Advertisement
trendingNow11976892

Don 3: डॉन 3 में प्रियंका की जगह लेना चाहती है यह हसीना, शामिल है अब देश के सबसे पापुलर चेहरों में

Priyanka Chopra: डॉन 3 की अनाउंसमेंट के बाद से ही सवाल उठ रहा है कि आखिर इमें डॉन की प्रेमिका का रोल कौन सी एक्ट्रेस निभाएगी. रेस में प्रियंका चोपड़ा से लेकर कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण तक के नाम शामिल हैं. मगर एक नाम ने सबको चौंकाया है...

 

Don 3: डॉन 3 में प्रियंका की जगह लेना चाहती है यह हसीना, शामिल है अब देश के सबसे पापुलर चेहरों में

Bollywood Actress: समय को सबसे बलवान यूं ही नहीं कहा जाता. कुछ समय पहले जब निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर ने फिल्म डॉन 3 बनाने की घोषणा की थी, तब सवाल उठा था कि इसकी लीड एक्ट्रेस कौन होगी. उस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला ने खुलकर कहा था कि वह फिल्म में रणवीर की एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. उन्हें डॉन की प्रेमिका रोमा का किरदार आकर्षित करता है. लेकिन तब कई लोगों को लगा था कि शोभिता एक बहुत बड़ा सपना देख रही हैं कि उन्हें फरहान की फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गर्लफ्रेंड का रोल मिलेगा. परंतु देखते-देखते स्थिति बदल गई है. रोमा के रोल के लिए शोभिता अब वाकई रेस में हैं.

रोमा का रोल
फरहान अख्तर ने जब से डॉन 3 में रणवीर सिंह को लीड रोल में लेने की घोषणा की है, तब से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लाखों लोगों का मानना है कि इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने के लिए रणवीर बिल्कुल सही एक्टर हैं. हालांकि शाहरुख खान के फैन्स का मानना है कि उनके सितारे के बगैर यह फिल्म बेकार है. मगर जहां तक रोमा के रोल का सवाल है, तो कहा जा रहा है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फिल्म से हटने के बाद इसमें प्रियंका चोपड़ा की एंट्री हो सकती है. शाहरुख-प्रियंका का एक अतीत रहा है, जिसके बाद भविष्य में उनके साथ काम करने की संभावनाएं खत्म हो गई हैं. परंतु इसी बीच शोभिता धूलिपाला ने रोमा के रोल में दिलचस्पी दिखाकर रेस को रोचक बना दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

डॉन की एनर्जी
हाल में जब शोभिता से रोमा का किरदार निभाने को लेकर सवाल हुए तो उन्होंने कहा कि प्रियंका चोपड़ा इस किरदार में जबर्दस्त लगती हैं. उन्होंने कहा कि मुझे डॉन का म्यूजिक और एनर्जी भी बहुत पसंद है. जानकारों के अनुसार शोभिता चाहती हैं कि उन्हें डॉन में रोल मिले. उल्लेखनीय है कि शोभिता को पिछले दिनों वेब सीरीज द नाइट मैनेजर में काफी पसंद किया गया. रोचक तथ्य यह है कि वह लोकप्रियता की रेस में किसी से पीछे नहीं हैं. हाल में आईएमडीबी द्वारा देश की सबसे लोकप्रिय फिल्मी हस्तियों में शाहरुख खान, आलिया भट्ट (Alia Bhatt), दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार के साथ शोभिता को भी टॉप 10 में जगह मिली है.

 

Trending news