Deepika Padukone: अनाउंस हुई दीपिका की नई फिल्म; ऋषि कपूर के साथ हुई थी प्लान, मगर अब दिखेगा यह सितारा
Advertisement

Deepika Padukone: अनाउंस हुई दीपिका की नई फिल्म; ऋषि कपूर के साथ हुई थी प्लान, मगर अब दिखेगा यह सितारा

The Intern: दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली होम प्रोडक्शन फिल्म बनाई थी, छपाक. इसके बाद दूसरी फिल्म की चर्चाएं थीं, मगर वह आगे नहीं बढ़ सकी. अब खबर है कि दीपिका इस दिशा में कदम आगे बढ़ाने जा रही हैं और अगले साल जनवरी के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी...

 

Deepika Padukone: अनाउंस हुई दीपिका की नई फिल्म; ऋषि कपूर के साथ हुई थी प्लान, मगर अब दिखेगा यह सितारा

Amitabh Bachchan: दीपिका पादुकोण ने 2021 में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से साथ हिट हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न (The Intern) की योजना बनाई थी. परंतु शूटिंग शुरू होने से पहले ही ऋषि कपूर इस दुनिया से गुजर गए. उनकी जगह अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म को बनाने की खबरें थीं. हालांकि दीपिका ने फिलहाल इस पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने वाली है. मूल फिल्म द इंटर्न में ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो मुख्य भूमिका में थे. बीत कुछ समय से चर्चा थी कि इस फिल्म का हिंदी वर्जन बनाने का आइडिया रद्द कर दिया गया है, मगर फिल्म अब फिर से सुर्खियों में है. दीपिका फिल्म के शेड्यूल की योजना बना रही हैं.

फाइटर के बाद
रिपोर्टों के अनुसार, दीपिका पादुकोण की यह दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म होगी, जिसमें वह निर्माता और एक्टर, दोनों रूप में दिखाई देंगी. फिलहाल यह साफ नहीं है कि किन परिस्थितियों के कारण फिल्म में देरी हुई. इससे पहले दीपिका अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म छपाक में नजर आई थीं. उसी वक्त द इंटर्न की चर्चा थी. बताया जा रहा है कि द इंटर्न की शूटिंग, फाइटर (Fighter) की जनवरी 2024 में रिलीज के बाद शुरू होने वाली है. फाइटर में दीपिका के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी हैं.  अगर सब कुछ योजना के मुताबिक रहा तो द इंटर्न की शूटिंग अगले साल जनवरी या फरवरी में शुरू हो जाएगी. दीपिका पहले शूटिंग शेड्यूल में भाग लेंगी, लेकिन अभी यह निश्चित नहीं है कि अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग कब शुरू करेंगे.

रिटायरमेंट से वापसी
द इंटर्न (The Intern Story) एक 70 साल के बूढ़े व्यक्ति की कहानी है, जो अपनी रिटायरमेंट वाली लाइफ से बोर होकर वापस नौकरी में लौटना चाहता है. वह एक फैशन पोर्टल में सीनियर इंटर्न बन जाता है, जिसे एक खूबसूरत युवती चलाती है दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर द इंटर्न का फर्स्ट लुक पोस्टर 2021 (The Intern Poster) में सामने आया था. जिसके मुताबिक इसमें दीपिका के अलावा भी तीन अन्य प्रोड्यूसर शामिल होंगे. फिल्म की पटकथा अक्षत गिल्डेल ने लिखी है. जबकि निर्देशक के रूप में अमित शर्मा का नाम था. देखना होगा कि नए शेड्यूल में यही टीम रहती है या फिर इसमें बदलाव होते हैं. पहले फिल्म 2022 की गर्मियों में रिलीज होने वाली थी. अब इसके अगले साल रिलीज होने की उम्मीद लगाई जा रही है.

 

Trending news