Animal: रणबीर कपूर से नेताजी ने कही ऐसी बात, इंटरनेट पर लग गई आग; बोले- पांच साल में बॉलीवुड...
Advertisement

Animal: रणबीर कपूर से नेताजी ने कही ऐसी बात, इंटरनेट पर लग गई आग; बोले- पांच साल में बॉलीवुड...

Ranbir Kapoor: यूं तो सोमवार को जब हैदराबाद में एनिमल का प्री-रिलीज इवेंट हुआ, तो सभी लोग खुश थे. साउथ के दिग्गज सितारे महेश बाबू ने रणबीर कपूर को देश का सबसे बढ़िया अभिनेता बताया. परंतु तभी तेलंगाना के एक मंत्री ने रणबीर का नाम लेकर बॉलीवुड-हॉलीवुड पर ऐसी बातें कही कि लोग हैरान रह गए...

 

Animal: रणबीर कपूर से नेताजी ने कही ऐसी बात, इंटरनेट पर लग गई आग; बोले- पांच साल में बॉलीवुड...

Malla Reddy Video: नेता और अभिनेता जहां एक साथ हों, वहां अक्सर ड्रामा डबल हो जाता है. ऐसा ही कुछ सोमवार शाम को हैदराबाद में आयोजित एनिमल प्री-रिलीज इवेंट में हुआ. कार्यक्रम में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर समेत साउथ के सितारे महेश बाबू और निर्देशक एसएस राजामौली भी मौजूद थे. लेकिन इसी कार्यक्रम में मौजूद तेलंगाना के श्रम और रोजगार मंत्री मल्ला रेड्डी ने मंच से ऐसी बातें कही कि हंगामा हो गया. सोशल मीडिया पर अब मल्ला रेड्डी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग मंत्री की तीखी आलोचना कर रहे हैं.

फिल्म या राजनीति
वैसे तो कार्यक्रम में महेश बाबू ने रणबीर की तारीफ करते हुए उन्हें देश का सबसे बेहतरीन अभिनेता बताया. तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी की बातों ने सबको हैरान कर दिया. मल्ला रेड्डी अपनी बातों में बिल्कुल फिल्मी हो गए. उन्होंने रणबीर कपूर का नाम लिया और उन्हें संबोधित करते हुए कहा कि एक बात बोलना चाहता हूं. अगले पांच साल में, बॉलीवुड और हॉलीवुड, इन पर हमारी तेलुगु इंडस्ट्री पूरी तरह से राज करेगी. उन्होंने कहा कि (सबको) एक साल के बाद हैदराबाद शिफ्ट होना पड़ेगा, क्यों बॉम्बे (मुंबई) पुराना हो जाएगा, बेंगलुरु ट्रैफिक जाम में फंसा रहेगा. ऐसे में हिंदुस्तान में एक ही शहर है, वो हैदराबाद.

उन्हें वोट चाहिए
मंत्री यहीं नहीं रुके और उन्होंने तेलुगु कलाकारों राजामौली, महेश बाबू और कि एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की भी जमकर प्रशंसा की. अपने कलाकारों की प्रशंसा में तो किसी को कोई बुराई नहीं नजर आई, मगर जिस तरह से मल्ला रेड्डी ने बॉलीवुड-हॉलीवुड का नामकर बातें कही, उसे लेकर सोशल मीडिया में लोग बहुत नाराज हैं. हालांकि तेलुगु सिनेमा के प्रशंसकों ने मल्ला रेड्डी की बातों को पूरी तरह से राजनीतिक बताते हुए उनकी निंदा की. कहा कि उनका ये भाषण शर्मिंदा करने वाला था. कई लोगों ने मंत्री के इस भाषण के दौरान मुस्कुराते रहने के लिए रणबीर की प्रशंसा की. तेलुगु नेटिजन्स ने लिखा कि सभी हिंदी भाषी दोस्तों को समझना चाहिए कि वह एक राजनेता हैं. उन्हें वोट चाहिए. बस. हालांकि कुछ हिंदी दर्शक नाराज भी हुए. उन्होंने लिखा कि हिंदी दर्शक बिना किसी भेदभाव के दक्षिण अभिनेताओं और उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं. लेकिन यहां तेलुगू नेता ने बॉलीवुड और हिंदी दर्शकों का मजाक उड़ाया है. इसलिए सबको अब सालार की जगह डंकी (Dunki)  देखनी चाहिए. किसी ने सुझाव दिया कि विवाद न करें क्योंकि खुद तेलुगु भाषी लोग नेताजी को गंभीर नहीं मानते.

Trending news