Ajay Devgn: फोटो देखकर अजय देवगन ने काजोल को दिलाया याद, इसी फिल्म की शूटिंग पर मैंने किया था प्रपोज...
Advertisement

Ajay Devgn: फोटो देखकर अजय देवगन ने काजोल को दिलाया याद, इसी फिल्म की शूटिंग पर मैंने किया था प्रपोज...

Kajol: काजोल-अजय देवगन बॉलीवुड की वह स्टार जोड़ी है, जिसकी शादी की मिसाल दी जाती है. फिल्मों में साथ काम करते-करते हुए उन्हें प्यार हुआ. फिर वे पति-पत्नी बन गए. अब जब काजोल ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की, तो अजय देवगन ने उन्हें याद दिलाया कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान तो...

 

Ajay Devgn: फोटो देखकर अजय देवगन ने काजोल को दिलाया याद, इसी फिल्म की शूटिंग पर मैंने किया था प्रपोज...

Film Ishq 26 Years: तस्वीरें पुराने दिनों और पुरानी यादों को सामने लाकर खड़ा कर देती हैं. बॉलीवुड के पावर कपल्स में शामिल अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी भी पुरानी है. फिल्म हलचल और गुंडाराज के सेट से होती हुई यह प्रेम कहानी निर्माता-निर्देशक इंद्र कुमार (Indra Kumar) की फिल्म इश्क (1997) की शूटिंग तक पहुंची थी और तब दोनों एक्टरों को एहसास हुआ था कि उन्हें जीवन भर के लिए साथ रहना चाहिए. असल में, 28 नवंबर को इस फिल्म को रिलीज हुए 26 साल पूरे हो गए और काजोल ने फिल्म की एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की. जिसमें काजोल-अजय देवगन-जूही चावला (Juhi Chawla) और आमिर खान (Aamir Khan) हैं. यह स्विट्जरलैंड की तस्वीर है. इसी तस्वीर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कमेंट करते हुए बताया है कि इश्क की शूटिंग के दौरान ही उन्होंने काजोल को प्रपोज किया था.

किसकी अंगूठी
इश्क बीते ढाई दशक की सबसे चर्चित कॉमेडी फिल्मों (Comedy Films) है, जिसे आज भी दर्शक पसंद करते हैं. फिल्म में इन चार कलाकारों के साथ दलीप ताहिल, जॉनी लीवर, दीपक शिर्के और सदाशिव अमरापुरकर भी रोचक भूमिकाओं में थे. काजोल ने अपने इंस्टाग्राम (Kajol Instagram) पर चारों कलाकारों के फोटो के साथ लिखा कि यह तस्वीर तब ली गई थी, जब हम स्विट्जरलैंड (Switzerland) की पहाड़ियों पर घूमने निकले थे. हम खूब थक चुके थे और यही सोच रहे थे कि यहां सूरज इतनी देर से क्यों डूबता है? यही पोस्ट उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर भी शेयर किया. एक्स पर काजोल के पोस्ट पर अजय देवगन ने लिखाः क्या यह वह फिल्म नहीं थी, जहां मैंने तुम्हें तुम्हारी ही अंगूठी के साथ प्रपोज किया था?

आने वाली फिल्में
रोचक बात यह है कि फिल्म में देखो देखो जानम... गाने से थोड़ा पहले अजय का किरदार काजोल को एक अंगूठी देकर प्रपोज करता है, जो असल में उनकी शादी की अंगूठी है. इस पर ओम का चिन्ह बना हुआ था. पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 1999 में 24 फरवरी को पारंपरिक महाराष्ट्रीयन अंदाज में शादी कर ली. दोनों की एक बेटी निसा और बेटा युग है. इधर अजय इन दिनों सिंघम अगेन की तैयारी कर रहे हैं. जिसमें वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बाजीराव सिंघम के रूप में फिर दिखेंगे. फिल्म 2024 में इंडिपेंडेंस डे वीकेंड में रिलीज होगी. वहीं काजोल के पास इन दिनों दो फिल्में हैं. वह अगले साल कृति सैनन के साथ फिल्म दो पत्ती और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ सरजमीं में नजर आएंगी.

Trending news