Year Ender 2023: ना हुआ प्रमोशन, आधी-अधूरी फिल्म को अचानक किया रिलीज, 45 करोड़ में बनी कमाए सिर्फ 1 लाख!
Advertisement

Year Ender 2023: ना हुआ प्रमोशन, आधी-अधूरी फिल्म को अचानक किया रिलीज, 45 करोड़ में बनी कमाए सिर्फ 1 लाख!

Flop Movies of 2023: साल 2023 में जहां कुछ फिल्मों ने धमाकेदार कमाई की तो वहीं कुछ फिल्मों का हाल बेहद बुरा रहा. उन्हीं में से एक रही अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की द लेडी किलर.

 

Year Ender 2023: ना हुआ प्रमोशन, आधी-अधूरी फिल्म को अचानक किया रिलीज, 45 करोड़ में बनी कमाए सिर्फ 1 लाख!

Arjun Kapoor The Lady Killer: 2023 को अलविदा कहने का वक्त आ गया है और अब बारी है 2024 के वेलकम की. बॉलीवुड के लिए भी ये साल काफी खास रहा है. काफी सूखे के बाद इस साल बॉक्स ऑफिस पर एक नहीं दो नहीं बल्कि कई बार पैसों की बारिश हुई और बॉलीवुड वाले खुशी से झूम उठे. लोगों में फिल्मों को लेकर दीवानगी खूब देखने को मिली. लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी रहीं जो कब आईं और कब चली गईं ये पता ही नहीं चला. इन्हीं फिल्मों में शामिल है द लेडी किलर जिसमें लीड रोल में थे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar). 

नवंबर महीने में इस फिल्म को रिलीज किया गया. लेकिन ना तो लोगों को इसकी रिलीज का पता चला और ना ही इसकी रिलीज से पहले कोई जानकारी दी गई. फिल्म में स्टार कास्ट भी बड़ी थी बावजूद इसके फिल्म का प्रमोशन भी नहीं हुआ. हैरानी की बात ये कि फिल्म अभी पूरी बनी भी नहीं थी कि फिर भी इसे रिलीज कर दिया गया है. अब ऐसा क्यों हुआ क्योंकि कोई भी मेकर्स भला फिल्म को अधूरा रिलीज क्यों करेगा ये बड़ा सवाल है. 
जिन लोगों ने इस फिल्म को देखा उन्होंने इसे लेकर रिव्यू भी दिए थे. उनमे से एक के रिव्यू पर फिल्म के डायरेक्टर ने कमेंट कर ये माना कि फिल्म को अधूरा ही रिलीज किया गया था. उन्होंने बताया था कि 117 पन्नों के स्क्रीनप्ले में ले 30-40 पन्नों की शूटिंग बाकी थी लेकिन उससे पहले ही इसे रिलीज करना पड़ा वो भी अधूरा.

fallback

ओटीटी के चलते रिलीज हुई पहले
कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही थी जबकि दिसंबर में इसे ओटीटी पर रिलीज होना था. वहीं ओटीटी पर आने से पहले फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करना जरूरी था. ऐसे में मेकर्स के सामने इसे अधूरा रिलीज करने के अलावा और कोई चारा नहीं था. लेकिन अधूरी फिल्म और बिना प्रमोशन के रिलीज हुई इस फिल्म को कितना नुकसान उठाना पड़ा उसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पहले दिन फिल्म ने महज 38 हजार का ही कलेक्शन किया. तो वहीं चंद दिनो में ही पर्दे से हट गई ये फिल्म कुल 1 लाख ही कमा पाई. जबकि इस फिल्म का बजट 45 करोड़ बताया जाता है. 
  

Trending news