कपूर खानदान से जुड़ने वाला था इस एक्ट्रेस का रिश्ता, पर अब आ रही दिल टूटने वाली खबर!
Advertisement

कपूर खानदान से जुड़ने वाला था इस एक्ट्रेस का रिश्ता, पर अब आ रही दिल टूटने वाली खबर!

Tara Sutaria and Aadar Jain Breakup: नए साल के शुरुआत में ही बॉलीवुड से ऐसी खबर आएगी किसी ने सोचा नहीं था. जहां दिल मिल रहे हैं तो वहीं एक कपल के अलग होने की खबर से हर कोई हैरान है. खासतौर से उनके फैंस इस खबर को सच ही नहीं मान रहे.

फोटो - सोशल मीडिया

Tara Sutaria and Aadar Jain News: नए साल की शुरुआत हुई है और हर कोई अच्छी अच्छी खबर ही सुनना चाहता है लेकिन बॉलीवुड गलियारों से दिल टूटने की दर्द देने वाली खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे तारा सुतारिया और आदर जैन अलग हो गए हैं. इस खबर को उनके फैंस सच मानने से इंकार कर रहे हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने मिलकर अलग होने का फैसला लिया है और अपने रिश्ते को ये अब दोस्ती का नाम देंगे. 

आपसी सहमति से हुए अलग
जो खबर मीडिया में बताई जा रही हरै उसके मुताबिक तारा सुतारिया और आदर जैन आपसी सहमति से अलग हुए हैं. उन्होंने तय किया है कि वो पूरी तरह से ताल्लुकात खत्म नहीं करेंगे बल्कि दोस्त बनकर रहेंगे. हालांकि ना तो दोनो ने कभी इस रिश्ते को स्वीकार किया था और ना ही अब ब्रेकअप का ऐलान ऑफिशियली किया है. लेकिन कई सालों से ये एक दूसरे के साथ ही थे. हर इवेंट पर दोनों साथ नजर आते और कपूर परिवार के हर फंक्शन में तारा आदर के साथ शामिल होती थीं. 

आ रही थीं दोनों की शादी की खबर
खबरें तो ये भी थी कि आदर और सुतारिया जल्द ही शादी भी करने वाले थे. कहा रहा था कि कपूर परिवार में तारा की एंट्री लगभग पक्की हो चुकी थी लेकिन अब इन खबरों ने सभी को हैरान कर दिया. दोनों काफी समय से एक दूसरे संग रिलेशनशिप में थे. दोनों की पहली मुलाकात 2018 में हुई थी. वो दिवाली का मौका था. दोनों की पहली दोस्ती हुई और फिर इनकी मुलाकात प्यार में बदल गई. कुछ समय पहले तक इन्हें एक साथ ही हर जगह स्पॉट किया जाता था. तारा ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर का आगाज किया था.         

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news