अमिताभ-शाहरुख ही नहीं इन सितारों ने भी दिया है अपने बंगले को खास नाम, घर के बाहर लगती है फैंस की लंबी लाइन
Advertisement

अमिताभ-शाहरुख ही नहीं इन सितारों ने भी दिया है अपने बंगले को खास नाम, घर के बाहर लगती है फैंस की लंबी लाइन

Bollywood Clebs House Name: बॉलीवुड सितारों की तरह उनके घर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हर सितारे ने अपने घर को एक खास नाम दिया है. स्टार्स के बर्थडे जैसे कई इवेंट्स पर उनके घरों के बाहर फैंस की लंबी-लंबी लाइन लगती हैं. आइए जानते हैं किस सितारे ने अपने घर को क्या नाम दिया है. 

 

bollywood celebs house name

Bollywood Clebs House Name: बॉलीवुड के सितारे फैंस के दिलों की धड़कन हैं. फिल्मों के अलावा फैंस क्या करते हैं और कहां रहते हैं, लोग हर एक बात जानना चाहते हैं. बता दें कि बॉलीवुड के ज्यादातर सितारों के घर बहुत लग्जरी है. घर की बनावट के साथ सेलेब्स नाम का भी ध्यान रखते हैं. 
जी हां, बहुत कम लोग जानते हैं कि लगभग हर एक सितारे ने अपने घर को घास नाम दिया है. शाहरुख खान के घर की नेम प्लेट को तो मुंबई की टूरिस्ट प्लेस के रूप में भी देखा जाता है. आइए जानते हैं किस सितारे ने अपने घर को क्या नाम दिया है. 

शाहरुख खान के घर का नाम 
शाहरुख खान का घर मन्नत किसी जन्नत से कम नहीं है. बॉलीवुड सितारों के घरों की लिस्ट में किंग खान का घर महंगे घरों में से एक है. फिल्मों की भी शूटिंग मन्नत में हो चुकी है. बता दें कि शाहरुख के घर की नेम प्लेट बहुत खान और महंगी है. दूर-दूर से लोग इसके साथ फोटो खिंचवाने आते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

किसने रखा था अमिताभ बच्चन के घर का नाम 

अमिताभ के घर को प्रतीक्षा और जलसा नाम से बुलाया जाता है. बिग बी के घर का नाम अपने पिता  हरिवंश राय बच्चन ने रखा था. उनकी एक कविता ने भी घर की जिक्र देखने को मिलता है. 

 

 क्या है अजय देवगन के घर का नाम 
अजय देवगन और काजोल बहुत बड़े शिव भक्त है. इसलिए, कपल ने अपने घर का नाम  शिव शक्ति रखा है. काजोल का घर अंदर से बहुत खूबसूरत और लग्जरी है. कपल ने घर के कई हिस्सों में भगवान की मूर्तियां भी लगाई हैं. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने घर का नाम रखा है रामायण 
सोनाक्षी सिन्हा के प्यारे पापा ने भी अपने घर को एक खास नाम दिया है. क्योंकि वो रामायण पसंद करते हैं, इसलिए अभिनेता ने घर का भी रामायण नाम ही रखा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने जुड़वां बच्चों का नाम भी लव और कुश रखा है. 

शिल्पा शेट्टी के घर का नाम भी है खास 

बहुत कम लोगों को पता है कि शिल्पा शेट्टी के घर का नाम किनारा है. एक्ट्रेस का घर समुद्र के किनारे है, इसलिए उन्होंने अपने घर को यह नाम दिया है. 

 

Trending news