Suniel Shetty Upset With Govinda: गोविंदा से इस बात से नाराज हैं 'अन्ना', चीची को नहीं है खबर!
Advertisement
trendingNow11628465

Suniel Shetty Upset With Govinda: गोविंदा से इस बात से नाराज हैं 'अन्ना', चीची को नहीं है खबर!

Suniel Shetty और गोविंदा 90 के दशक के सुपरस्टार्स हैं. दोनों ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. लेकिन क्या आपको पता है गोविंदा की इस बात से सुनील शेट्टी काफी ज्यादा नाराज हैं.

सुनील शेट्टी और गोविंदा

Suniel Shetty Upset With Chi Chi: बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) बेटी अथिया की शादी में अपने लुक की वजह से काफी चर्चा में रहे. धोती और सिंपल से कुर्ते के साथ मोतियों की माला वाला उनका लुक खूब चर्चा में रहा. वहीं अब वो अपनी वेब सीरीज 'हंटर' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन सबके बीच अब सुनील शेट्टी ने वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान अपने करीबी दोस्त चीची यानी गोविंदा के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान सुनील शेट्टी ने गोविंदा (Govinda) से अपनी नाराजगी जताई. साथ ही ऐसा हैरान करने वाला बयान दिया कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

इस बात से गोविंदा से नाराज हैं सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी ने ये सब बातें ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहीं. सुनील शेट्टी ने गोविंदा को लेकर इंटरव्यू में कहा कि वो उनके बहुत नाराज है. उन्होंने कहा- 'मैं गोविंदा से नाराज हूं क्योंकि वो अब कम काम कर रहे हैं. उन्हें वापसी करनी चाहिए. हम लोग चीची को बहुत मिस कर रहे हैं.'

 

 

बेहतरीन परफॉर्मर हैं
इसके साथ ही सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने कहा- 'गोविंदा जैसे परफॉर्मर कम ही होते हैं. वो एक कदम बढ़ाते हैं और लोगों के दिलों पर छा जाते हैं. उनका जन्म ही दिल जीतने और इंस्पायर करने के लिए हुआ है. वो एक्टिंग के भगवान हैं. वो जब भी किसी के सामने खड़े होते हैं तो कॉम्पलैक्स देते हैं. इसके साथ ही काफी शांत और नेक दिल व्यक्ति हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

 

90 के दशक के दोनों हैं सुपरस्टार्स
गोविंदा (Govinda) और सुनील शेट्टी का जलवा 90 के दशक में खूब था. गोविंदा ने अपनी पहचान डांसिंग और एक्सप्रेशन से दर्शकों के दिलों में बनाई तो सुनील शेट्टी ने बतौर एक्शन हीरो अपनी पहचान बनाई. सुनील शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'बलवान' थी जबकि गोविंदा ने 'इल्जाम' फिल्म से डेब्यू किया था.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news