Udita Goswami Photo: कभी इमरान हाशमी के संग दिए थे बोल्ड सीन, अब शादी के बाद हुई ऐसी हालत कि पहचानना हुआ मुश्किल!
Advertisement

Udita Goswami Photo: कभी इमरान हाशमी के संग दिए थे बोल्ड सीन, अब शादी के बाद हुई ऐसी हालत कि पहचानना हुआ मुश्किल!

Udita Goswami Photo: कभी फिल्मों में अपने बोल्ड सीन से तहलका मचाने वाली उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) की हाल ही में कुछ फोटोज सामने आई हैं. जिसे देखकर लोगों को काफी हैरानी हो रही है.

 

फाइल फोटो

Udita Goswami Photo: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं और उन्हीं में से एक थीं उदिता गोस्वामी (Udita Goswami). एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) संग खूब बोल्ड सीन दिए थे, लेकिन उन्होंने जल्द ही फिल्मों से संन्यास ले लिया. उदिता (Udita Goswami After Photo) असल जिंदगी में अब काफी बदल गई हैं. एक्ट्रेस की तस्वीर देखकर लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि यही उदिता गोस्वामी हैं जो पहले अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को मदहोश किया करती थीं. उनकी कई फिल्में आज भी लोग देखना पसंद करते हैं.

उदिता की जोड़ी इमरान के साथ खूब जमी

उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) ने बहुत कम ही फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्होंने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली. उदिता गोस्वामी ने इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ मिलकर 'जहर' और 'अक्सर' जैसी फिल्मों में धमाल मचा दिया था. फिल्म 'पाप' में भी उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ बोल्ड रोल किया था. इस फिल्म में जॉन के साथ उनकी केमेस्ट्री को खूब पसंद भी किया था. उदिता ने जल्द ही शादी भी कर ली और शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से विदा ले लिया. 

 

 

उदिता ने डायरेक्टर मोहित से की शादी

आपको बता दें, देहरादून में जन्मीं उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) एक्ट्रेस होने के साथ एक मॉडल भी रह चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके पिता बनारस से और मां शिलॉन्ग से हैं. उदिता ने भले ही फिल्मों में एक्टर के साथ बोल्ड रोल किए लेकिन असल जिंदगी में उनके अफेयर के चर्चे डायेरक्टर मोहित सूरी के होने लगे. लंबे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया. सालों तक डेट करने के बाद  साल 2013 में उन्होंने मोहित से शादी कर ली. मोहित और उदिता के दो बच्चे भी हैं. 

 

 

पति की जासूसी भी की

आपको बता दें, उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) का भट्ट परिवार से रिश्ता है. उदिता आलिया भट्ट की रिश्ते में भाभी लगती हैं और इमरान हाशमी उनके देवर लगते है. आपको जानकर हैरानी होगी कि उदिता 2014 में अपने पति मोहित सूरी की कथित कॉल डिटेल निकलवाने को लेकर सुर्खियों में आईं. इस मामले पर काफी विवाद हुआ था. लेकिन इस घटना का उदिता और मोहित के रिलेशनशिप पर कोई असर नहीं पड़ा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news