जब एक्ट्रेस की मां ने पकड़ ली थी बेटी की चोरी, बेडरूम को देख भांप गई थीं सारा माजरा!
Advertisement

जब एक्ट्रेस की मां ने पकड़ ली थी बेटी की चोरी, बेडरूम को देख भांप गई थीं सारा माजरा!

Amrita Singh and Saif Ali Khan Story: अमृता और सैफ के प्यार के किस्से तो आपने खूब सुने होंगे लेकिन इनके प्यार की भनक सबसे पहले अमृता की मां को हुई थी जब उन्होंने दोनों को साथ पकड़ा था.

 

जब एक्ट्रेस की मां ने पकड़ ली थी बेटी की चोरी, बेडरूम को देख भांप गई थीं सारा माजरा!

Amrita-Saif Affair: अमृता सिंह और सैफ अली खान की कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं. पहली नजर का प्यार, 3 महीने डेटिंग और फिर गुपचुप शादी. भला ऐसा तो सिर्फ और सिर्फ फिल्मों में ही देखने और सुनने को मिलता है. लेकिन ये हकीकत है जनाब. जो भी बताया वो सब असल में हुआ. लेकिन अमृता और सैफ के बीच कुछ चल रहा है इसकी भनक सबसे पहले अमृता की मां को हुई थी. क्योंकि उन्होंने दोनों को एक साथ उनके घर पर पकड़ा था औऱ राज खोला था बेडरूम ने.  

दूसरी मुलाकात में ही अमृता के घर पहुंच गए थे सैफ
दोनों की पहली मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी और जब सैफ ने अमृता को डिनर पर इनवाइट किया तो अमृता ने बाहर जाने के बजाय सैफ को घर पर इनवाइट किया था. एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया था कि वो गए लेकिन फिर दो दिनों तक वहीं रुके रहे थे. वहीं जब शूटिंग सेट से बुलावा आया तो वो जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि तभी अमृता की मां घर पर आ पहुंचीं. जिन्हें देख अमृता कांपने लगी थीं क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि उनकी मां कैसे रिएक्ट करेंगी. 

fallback

बेडरूम ने खोला था राज
उस वक्त अमृता इतना डर गईं कि उन्होंने सैफ को कहा था कि वो कह दें कि वो लंच के लिए घर आए थे. लेकिन फिर भी अमृता की मां भांप गई थीं कि मामला कुछ और ही है. दरअसल, हुआ ये कि सैफ घर में रुके थे ये बात किसी को पता ना चले इसके लिए अमृता ने बेडरूम और घर की कुछ ज्यादा ही सफाई कर दी थी. लेकिन उनकी मां समझ गईं और उन्होंने सैफ के सामने ही कह दिया था कि ‘कोई घर में रुका था और वो तुम थे.’ बस इसक बाद तो सैफ और अमृता दोनों के चेहरों के रंग ही उड़ गए थे. 
 

Trending news