जब रिलीज के 20 साल बाद अभिनेता Pran ने देखी अपनी फिल्म जंजीर, Amitabh Bahchan को तुरंत फोन कही थी ये बात
Advertisement
trendingNow11566724

जब रिलीज के 20 साल बाद अभिनेता Pran ने देखी अपनी फिल्म जंजीर, Amitabh Bahchan को तुरंत फोन कही थी ये बात

Pran and Amitabh Bachchan: ये बात हैरान करने वाली ही है कि फिल्मों के जाने माने अभिनेता और हिंदी सिनेमा का टॉप खलनायक प्राण ने कभी अपनी फिल्म नहीं देखी. जंजीर को भी उन्होंने रिलीज के 20 सालों बाद देखा था. 

प्राण और अमिताभ बच्चन

Actor Pran: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज जो भी हैं अपनी अद्भुत एक्टिंग के दम पर हैं और अभिनय का ये सिलसिला दशकों पहले शुरू हुआ लेकिन इसे रंग-रूप मिला फिल्म जंजीर से जो 1973 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉलीवुड को एंग्री यंग मैन दिया और वो थे अमिताभ बच्चन. जो आगे चलकर सदी के महानायक बने. लेकिन उनके महानायक बनने का सफर शुरू होते ही उनके सफल होवे की भविष्यवाणी हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और खलनायक प्राण ने कर दी थी.

20 सालों बाद देखी थी अभिनेता ने अपनी ये फिल्म
ये हैरानी की ही बात है कि जिस फिल्म ने अभिनेता प्राण को स्क्रीन पर एक अलग पहचान दी. जिस फिल्म ने रातों रात बॉलीवुड को एक सुपरस्टार दिया उस जंजीर को प्राण साहब ने रिलीज होने के 20 सालों बाद देखा था. जी हां...खुद अमिताभ ने इस बात का जिक्र किया था कि प्राण खुद की फिल्में कभी नहीं देखते थे. जंजीर भी ना जाने कैसे उन्होंने 20 सालों के बाद देखी और देखने के बाद तुरंत अमिताभ को फोन मिला दिया. तब उन्होंने जो बात कहीं वो सच साबित हुई. 

फोन करके की थी अमिताभ की तारीफ 
तब खलनायक प्राण ने अमिताभ बच्चन को फोन कर कहा था कि वो उनकी एक्टिंग फिल्म में उन्हें काफी पसंद आई और वो एक दिन टॉप के अभिनेता बनेंगे. अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात का जिक्र किया है कि वो खुद अभिनेता प्राण के बहुत बड़े फैन रहे हैं. जब महानायक खुद फिल्मों में आने से पहले बड़े मुंबई घूमने आए थे तो शूटिंग देखने पहुंचे थे और प्राण साहब की सादगी और सज्जनता देख उनके कायल हो गए थे. तब उन्होंने उनसे ऑटोग्राफ लिया था और एक तस्वीर भी खिंचवाई थी. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news