Bold Content: हेलमेट और जनहित में जारी के बाद ‘छतरीवाली’, रकुल प्रीत सिंह की फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर
Advertisement
trendingNow11448922

Bold Content: हेलमेट और जनहित में जारी के बाद ‘छतरीवाली’, रकुल प्रीत सिंह की फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर

Films Promoting Condoms: इस साल अटैक पार्ट 1, कठपुतली, डॉक्टर जी और थैंक गॉड जैसी फिल्मों में आईं रकुल प्रीत सिंह अब बोल्ड फिल्म में दिखेंगी. नाम है, छतरीवाली. फिल्म लोगों को जागरूक करने के लिए बनाई गई है. थियेटरों के बजाय यह अगले साल डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होगी.

 

Bold Content: हेलमेट और जनहित में जारी के बाद ‘छतरीवाली’, रकुल प्रीत सिंह की फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर

Films Creating Sexual awareness: ओटीटी पर आप हेलमेट और जनहित में जारी जैसी फिल्मों में देख सकते हैं कि इनका कंटेंट कैसा और कितना बोल्ड है. ये दोनों फिल्में सुरक्षित यौन संबंधों के लिए कंडोम के महत्व को बताने की कोशिश करते हुए, कहती हैं कि इसे मेडिकल डिवाइस की तरह देखना चाहिए और मेडिकल स्टोर पर इसे खरीदने में हिचक या शर्म नहीं महसूस करना चाहिए. डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुई हेलमेट और सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर आई जनहित में जारी को पर्सनल व्यूइंग वाले प्लेटफॉर्म पर खूब देखा गया. कॉमिक अंदाज में बनी ये फिल्में जी5 पर मौजूद हैं. आप इन्हें देख सकते हैं.

बिन मौसम बरसात...
अपरीक्षित खुराना, अनुरीता झा और अभिषेक बनर्जी स्टारर हेलमेट के बाद नुसरत भरूचा स्टारर जनहित में जारी के बाद अब कंडोम के मुद्दे पर एक नई फिल्म रिलीज होने को तैयार है. फिल्म का नाम है छतरीवाली. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं. खबर है कि यह फिल्म भी आने वाले दिनों में डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होगी. निर्देशक तेजस विजय देओस्कर की इस फिल्म में सुमित व्यास, सतीश कौशिक और राजेश तैलंग भी नजर आएंगे. फिल्म की घोषणा पिछले साल नवंबर में की गई थी. फिल्म की शूटिंग दिसंबर खत्म होते-होते पूरी हो चुकी थी. फिल्म का फर्स्ट लुक ट्विटर पर शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने लिखा थाः बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है, अपनी छतरी तैयार रखिए.

कहां ले गई तलाश नौकरी की
मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार छतरीवाली जी5 पर अगले साल रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट 20 जनवरी 2023 बताई जा रही है, मगर ऑफीशियल अनाउंसमेंट बाकी है. छतरीवाली भी कॉमेडी फैमेली ड्रामा है. जिसमें रकुल प्रीत सिंह पंजाब के एक छोटे शहर में रहती हैं. वह नौकरी की तलाश में हैं और उन्हें नौकरी नहीं मिलती. फिर जब उनके सामने कंडोम टेस्टर बनने का प्रस्ताव आता है तो वह इसे नौकरी के रूप में स्वीकार लेतीं हैं. फिल्म का उद्देश्य लोगों में कंडोम खरीदने की झिझक को खत्म करना और यौन स्वास्थ्य के मुद्दे पर खुलकर बात करने को बढ़ावा देना है. फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी आरएसवीपी ने किया है. रोचक बात यह है कि जनहित में जारी की कहानी कुछ इसी तरह की थी. जिसमें नुसरत भरूचा नौकरी की तलाश करती हैं और नौकरी न मिल पाने की स्थिति में एक कंडोम कंपनी में मेडिकल स्टोर्स पर जाकर कंडोम बेचने का काम स्वीकार कर लेती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news