Ayesha Kapoor: बेहद हसीन हो चुकी है 'ब्लैक' की छोटी बच्ची, जल्द फिल्मों में दिखाएंगी ग्लैमर का तड़का!
Advertisement
trendingNow11356725

Ayesha Kapoor: बेहद हसीन हो चुकी है 'ब्लैक' की छोटी बच्ची, जल्द फिल्मों में दिखाएंगी ग्लैमर का तड़का!

Ayesha Kapoor Transformation: कभी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली आएशा कपूर एक बार फिर से  अपना जादू दिखाने आ रही हैं. आयशा कपूर अपनी तीसरी फिल्म के साथ कमबैक करने वाली हैं.

आयशा कपूर

Black Actress Transformation: साल 2005 में आई संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'ब्लैक' (Black) लोगों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी के बचपन का रोल निभाने वाली छोटी सी बच्ची आज काफी बड़ी हो चुकी है और अब वो भी फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने को तैयार है. जी हां, हम बात कर रहे हैं आयशा कपूर (Ayesha Kapoor) की. जी हां, आयशा कपूर काफी समय से फिल्मी दुनिया से गायब थीं लेकिन अब वो फिर से अपनी किस्मत आजमाने आ रही हैं और लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करने में जुटी हुई हैं.

आयशा की तीसरी फिल्म

'ब्लैक' में अपनी एक्टिंग की बदौलत आयशा कपूर ने काफी अवॉर्ड्स जीते उन्होंने फिल्मफेयर और आइफा जैसे बड़े अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए. आएशा ने इस फिल्म के बाद साल 2009 में फिल्म 'सिकंदर' से कमबैक किया था और अब एक बार फिर से वो अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने के लिए तैयार हैं. उनकी तीसरी फिल्म 'हरि-ओम' होने वाली है  और इस मूवी का दिसंबर में फाइनल शेड्यूल के साथ खत्म होगा.

विदेश में की पढ़ाई

फिल्मों से दूर रहकर भी 27 साल की आयशा ने काफी कुछ किया है. आयशा के पास खुद की एक्सेसरी लाइन है, जिसका नाम है आयशा एक्सेसरीज. आपको बता दें कि आयशा पांडिचेरी के ऑरोविले में पली-बढ़ी हैं और उनकेखूबसूरत घर को मैगजीन्स में भी जगह मिली है. आयशा ने अमेरिका के एक प्रेप स्कूल में पढ़ाई की और फिर अपनी कॉलेज की पढ़ाई के लिए कोलंबिया यूनिवर्सिटी चली गईं. 

सीख रहीं हिंदी

अमेरिका से लौटने और 'हरि ओम' को साइन करने के बाद आयशा लैंग्वेज कोच कुलविंदर बख्शीश के साथ अपने हिंदी डिक्शन पर काम कर रही हैं. आपको बता दें कुलविंदर वही शख्स हैं जिन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान को ट्रेन किया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news