Bigg Boss 16 Written Updates: अर्चना ने पार की सारी हद, घरवालों की थाली से उठवा ली रोटियां, भड़के शिव बोले- कर्मा आगे आएगा
Advertisement

Bigg Boss 16 Written Updates: अर्चना ने पार की सारी हद, घरवालों की थाली से उठवा ली रोटियां, भड़के शिव बोले- कर्मा आगे आएगा

Bigg Boss 16 Archana Gautam: बिग बॉस 16 में अगर कोई कॉन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन है तो वो हैं अर्चना गौतम. पहले दिन से लेकर अब तक अर्चना ने कई बार घरवालों की नाक में दम किया और इस बार जिस बात को लेकर वो अड़ी उसे लेकर शिव ठाकरे ने उन्हें खरी खोटी भी सुना दी है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 New Promo: बिग बॉस का घर भी खूब अजब-गजब है यहां कब किसी बात कंटेस्टेंट भिड़ जाएं कोई नहीं जानता. इतने सीजन में कई बार तो बिना किसी बात के ही घरवालों को लड़ते हुए देखा गया है. लेकिन इस बार अर्चना गौतम ने जो किया वो शायद ही कभी इस घर में हुआ हो. खाना खाते हुए कंटेस्टेंट की थालियों से इस बार मोहतरमा ने रोटियां ही उठवा ली है जिससे शिव ठाकरे काफी भड़क उठे और उन्होंने अर्चना को कर्मा का डर भी दिखा दिया. लेकिन ये नौबत आई क्यों वो भी आपको बता देते हैं.

बासी आटे की रोटी खाने से अर्चना का इंकार
शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया कि सौंदर्या किचन में रोटियां बना रही हैं तो वहीं घर के बाकी सदस्य खाना खा रहे हैं. तभी अर्चना कहती हैं कि उनके हिस्से का आटा कहां है क्योंकि जो आटा बचा है वो बासी है जो शिव, अब्दु और साजिद का है. ऐसे में वो बासी आटे की रोटी खाने से इंकार कर देती. लेकिन बात बढ़ती जाती है जिसके बाद सौंदर्या निम्रत से कहती हैं कि वो अर्चना के ताजा आटे से बनी रोटियां वापस लाकर दें और वो उन्हें दूसरे आटे से रोटियां बनाकर देंगी. लिहाजा निम्रत अब्दु और शिव की थालियों से रोटियां उठाकर ले आती हैं और इसी बात से शिव काफी नाराज हो जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शिव-अर्चना में फिर हुई बहसबाजी
वहीं इसी बात को लेकर शिव और अर्चना में जमकर बहसबाजी होती है. शिव उन्हें ऐसी हरकत करने के लिए खूब सुनाते हैं और इसे घटिया करार देते हैं वहीं शिव अर्चना से कर्मा की बात कहते हुए ये भी बताते हैं कि ये सब उनके आगे जरूर आएगा. वैसे बिग बॉस 16 को अब 8 हफ्ते हो चुके हैं और अब घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो गई है. घर में अब पुणे के गोल्डन बॉय नजर आएंगे.     

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 
   

Trending news