Bigg Boss 16 Day 41 Highlights: हाथ-पांव जोड़कर शिव से मांगी माफी, खूब गिड़गिड़ाई, सजा मिलते ही बदले अर्चना के सुर!
Advertisement
trendingNow11435517

Bigg Boss 16 Day 41 Highlights: हाथ-पांव जोड़कर शिव से मांगी माफी, खूब गिड़गिड़ाई, सजा मिलते ही बदले अर्चना के सुर!

Bigg Boss 16 Archana Gautam: बिग बॉस 16 में 41वें दिन वो सब हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. झगड़े के दौरान बात इतनी बढ़ी कि अर्चना गौतम आपा खो बैठीं और उन्होंने शिव के गले पर अटैक कर दिया. जिसके बाद जो हुआ वो अर्चना ने भी नहीं सोचा होगा.

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Shiv Thakare: बिग बॉस के घर में 41वें दिन का आगाज हंगामे और शोर शराबे से हुई. मुद्दा था अब्दु को कैप्टन बनाना या फिर इस हफ्ते कैप्टन को बदलना. जिसके लिए टास्क सौंपा गया था और दो टीमें बनाई गई थीं लेकिन दोनों ही टीमें टास्क में बराबरी पर रही. लिहाजा बिग बॉस ने सारा फैसला संचालक प्रियंका पर सौंपा लेकिन प्रियंका ने अब्दु कैप्टन को बदलने वाली टीम को विजयी घोषित कर दिया और इसी वजह से दूसरी टीम ने जमकर हंगामा मचाया.

शिव और प्रियंका में हुई बहसबाजी
पहले की लड़ाई में शिव ने प्रियंका की राजनीतिक पार्टी और उनकी दीदा का नाम झगड़े में लिया था. लिहाजा किचन में प्रियंका प्यार से शिव को समझाती हुईं नजर आईं कि वो आइंदा से ऐसा ना कहें और उनसे  ना उलझें लेकिन फिर से दोनों के बीच देखते ही देखते बातचीत झगड़े में बदल गई.

अर्चना की हरकतों पर नाराज दिखे घरवाले  
घर के ज्यादातर सदस्य अर्चना गौतम की हरकतों से नाराज दिखें. कभी चीनी को छिपाना तो कभी टिश्यू पेपर को लेकर घर की लड़कियों के बीच जंग छिड़ गई. लेकिन तभी शिव फिर से बीच में आए और उन्होंने अर्चना को चिड़ाना शुरू कर दिया जिससे अर्चना ने आपा खोया और उनका गला ही पकड़ लिया जिससे घर में जोरदार हंगामा देखने को मिला. सारा घर पूरी तरह से अर्चना गौतम के खिलाफ हो गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीना और सौंदर्या में हुई बहसबाजी
41वें दिन घर में जो कुछ भी हुआ उसके लिए टीना ने काफी हद तक सौंदर्या को जिम्मेदार ठहराया. टीना का कहना था कि वो अर्चना की हरकतों पर हंसकर उन्हें सपोर्ट करती हैं. जिसके कारण ही आज उनकी हिम्मत इतनी बढ़ गई है.   

बिग बॉस ने शिव को बुलाया
इतने हंगामे के बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इक्ठ्ठा किया गया और शिव को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया. बिग बॉस के मुताबिक शिव ने पहले अर्चना को उकसाया जिसके बाद अर्चना ने उनके गले पर अटैक किया. लेकिन बिग बॉस ने शिव से पूछा कि क्या वो अर्चना को घर से निष्कासित करना चाहेंगे. जिसके बाद बिग बॉस ने अर्चना को भी कन्फेशन रूम में बुलाया.

अर्चना गौतम ने शिव से मांगी माफी
वहीं कन्फेशन रूम में जाने के बाद अर्चना के पूरे सुर ही बदल गए. वो पहले तो इस पूरे मामले पर सफाई देती हुईं लेकिन जब बात नहीं बनी तो शिव के आगे गिड़गिड़ाने से भी नहीं चूकीं. अर्चना ने शिव से हाथ जोड़कर माफी मांगी और उन्हें माफ कर एक मौका और देने की अपील की. लेकिन बिग बॉस ने उन्हें घर से बेघर करने का आदेश दे दिया. इसके बाद वो शिव के पास फिर से माफी मांगने के लिए उनके पीछे-पीछे आईं लेकिन बिग बॉस के आदेश के बाद उन्हें घर छोड़ना पड़ा.

अर्चना के लिए रोती दिखीं प्रियंका
वहीं अर्चना के जाने से प्रियंका काफी दुखी दिखीं और काफी इमोशनल नजर आई जिसके बाद साजिद खान ने उन्हें समझाया और ना रोने की बात कही. 

सुम्बुल को मिला पेरिस जाने का मौका
41वें दिन जहां घर में माहौल काफी हंगामेदार रहा तो वहीं बिग बॉस ने घर का माहौल तब खुशनुमा कर दिया जब घरवालों को खास चीज़ें जीतने का मौका मिला. इस दौरान सुम्बुल ने पेरिस की टिकट जीती तो वहीं शालिन और गोरी ने सोना जीता. हीं शिव को मोबाइल फोन जीतने का मौका मिला.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news