Big Update: 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को लेकर बड़ी खबर आई सामने, जाने क्या है माजरा
Advertisement
trendingNow12195676

Big Update: 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को लेकर बड़ी खबर आई सामने, जाने क्या है माजरा

BMCM Vs Maidaanअक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. दोनों फिल्मों के सिनेमाघरों मे आने से महज चंद दिन पहले बड़ा बदलाव किया गया है.

'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' पर बिग अपडेट

 

Bade Miyan Chote Miyan and Maidaan: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म 'मैदान' मच अवेडिट फिल्मों में से एक हैं. फैन्स, समीक्षकों और सितारों सभी को इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में इन दोनों फिल्मों के दर्शकों के सामने आने से पहले बड़ा बदलाव किया गया है, जिसने फैन्स की बैचेनी को थोड़ा और बढ़ा दिया है.

दरअसल, ये दोनों फिल्में 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) और 'मैदान' (Maidaan) पहले ईद के मौके पर 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आने वाली थीं, लेकिन चंद दिन पहले प्लान में बड़ा बदलाव देखने को मिला है. 

18 साल बाद तलाक ले रही रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या, 2 साल से धनुष से रह रही थीं अलग

अजय देवगन ने इंस्टा पर शेयर किया अपडेट
अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से 'मैदान' का पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि भारत में इस फिल्म को 10 अप्रैल से सिनेमाघरों में देख सकते हैं, जिसमें शाम 6 बजे से पेड प्रिव्यू भी शामिल होंगे. वहीं, फुल स्कैल पर यह फिल्म ईद की छुट्टी वाले दिन यानी 11 अप्रैल को रिलीज होगी.

fallback

जैकी भगनानी ने भी दिया 'बड़े मियां छोटे मियां' का अपडेट
जैकी भगनानी ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हमने हमेशा से ही कहा था 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद पर आएगी. हम अपना वादा निभा रहे हैं. आपसे 11 अप्रैल, गुरुवार को सिनेमाघरों में मिलते हैं.'  

fallback

एक्शन फिल्म है 'बड़े मियां छोटे मियां' 
भरपूर एक्शन वाली अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म  'बड़े मियां छोटे मियां' में पृथ्वीराज सुकुमार विलेन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में मानुषी छिल्लर, अलाया फर्नीचरवाला, सोनाक्षी सिन्हा, रोनित रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.

शहनाज गिल-सनी सिंह के नए गाने 'धूप लगदी' ने जीत लिया फैंस का दिल, फिर चला एक्ट्रेस की आवाज का जादू

स्पोटर्स ड्रामा है 'मैदान'
अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो फुटबॉल को सैयद अब्दुल रहीम की कहानी पर बेस्ड है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव मुख्य भू्मिकाओं में हैं. इस फिल्म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म को जी स्टूडियो और बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

Trending news