Bhool Bhulaiyaa 3 में माधुरी दीक्षित की एंट्री कंफर्म, बनेंगी भूत
Advertisement
trendingNow12185875

Bhool Bhulaiyaa 3 में माधुरी दीक्षित की एंट्री कंफर्म, बनेंगी भूत

Kartik Aaryan की फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर बड़ा अपडेट है. विद्या बालन के बाद इसमें माधुरी दीक्षित की भी एंट्री हो गई है. खास बात है कि इस फिल्म में माधुरी भूत बनकर लोगों को डराने वाली हैं.

 

भूल भुलैया 3

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' फिल्म में एक के बाद एक जबरदस्त सितारों की एंट्री हो रही है. तृप्ति डिमरी के बाद विद्या बालन और अब एक और बेहतरीन एक्ट्रेस की इस फिल्म में एंट्री हो गई है. ये एक्ट्रेस वही है जिनके नाम की चर्चा बीते कुछ दिनों से हो रही थी. ये कोई और नहीं माधुरी दीक्षित हैं. 

माधुरी की एंट्री से फैंस खुश
फिल्म जर्नलिस्ट राहुल राउत ने माधुरी दीक्षित की एंट्री को कंफर्म किया है. इन्होंने ट्वीट किया- 'भूल भुलैया 3 में माधुरी दीक्षित की एंट्री कंफर्म है.' पोस्ट के मुताबिक माधुरी फिल्म में भूत बनेंगी. फिल्म की शूटिंग एक्ट्रेस इसी महीने शुरू कर सकती हैं. 

चुनाव मैदान में उतरे ये 8 फिल्मी सितारे, जानें कौन कहां से लड़ रहा इलेक्शन 

fallback

क्या विद्या और माधुरी दोनों बनेंगे भूत?
राहुल राउत के इस पोस्ट के बाद यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और कार्तिक और तृप्ति के रोल को लेकर कयास लगा रहे हैं. इसी बीच किसी यूजर के कमेंट पर राहुल ने लिखा कि मैंने सुना है कि विद्या और माधुरी दोनों भूत बनेंगी. ऐसे में फैंस का एक्साइमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है. 

कहां है 'अस्तित्व: एक प्रेम कहानी' सीरियल की डॉ सिमरन?  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बर्थडे पर अजय देवगन का फैंस को तोहफा, 'मैदान' फाइनल ट्रेलर आउट

दिवाली पर होगी रिलीज
इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. कार्तिक आर्यन ने फिल्म की रिलीज को लेकर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इस पोस्ट के मुताबिक ये फिल्म साल 2024 दिवाली में रिलीज होगी. इस फिल्म के अभी तक दो पार्ट आ चुके हैं और दोनों ही सुपरहिट रहे. ऐसे में उम्मीद है कि ये तीसरा पार्ट भी धमाकेदार होने वाला है. तीसरे पार्ट की शूटिंग के दौरान की एक झलक कुछ दिन पहले कार्तिक ने शेयर की थी जिसमें वो रुह बाबा के लुक में और तृप्ति ब्लैक साड़ी में दिखी. इस पोस्ट के बाद फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है.

Trending news