Akash Choudhary Accident: 'भाग्यलक्ष्मी' फेम एक्टर आकाश चौधरी का ट्रक से भयंकर एक्सीडेंट, अब ऐसी है हालत
Advertisement
trendingNow11782685

Akash Choudhary Accident: 'भाग्यलक्ष्मी' फेम एक्टर आकाश चौधरी का ट्रक से भयंकर एक्सीडेंट, अब ऐसी है हालत

Bhagyalaxmi फेम एक्टर आकाश चौधरी का भयंकर कार एक्सीडेंट हो गया है. इस कार एक्सीडेंट की फोटोज सामने आ गई है जो तेजी से वायरल हो रही है. इस एक्सीडेंट की खबर आते ही फैंस काफी ज्यादा चिंतित है. लेकिन राहत भरी खबर ये है कि एक्टर को किसी भी तरह की गंभीर चोट नहीं आई है.

आकाश चौधरी कार एक्सीडेंट

Bhagyalaxmi Actor Akash Choudhary Road Accident: 'भाग्यलक्ष्मी' (Bhagyalaxmi) सीरियल फेम एक्टर आकाश चौधरी (Akash Choudhary) का भयंकर कार एक्सीडेंट हो गया है. आकाश शनिवार को अपनी कार से लोनावला जा रहे थे तभी अचानक ट्रक ने एक्टर की कार को टक्कर मार दी. राहत भरी खबर ये है कि एक्टर को इस कार एक्सीडेंट में चोट नहीं आई. एक्टर ने सीट बेल्ट लगाई हुई थी. लेकिन इस एक्सीडेंट ने आकाश दिमाग पर गहरा असर पड़ा है और वो इस खतरनाक एक्सीडेंट के ट्रामा से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं.

एक्सीडेंट ने भीतर तक हिला डाला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'भाग्यलक्ष्मी' फेम एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान हाल ही में एक्सीडेंट के बारे में बताया. आकाश ने कहा- 'जब ट्रक ने टक्कर मारी तो मुझे उसका एहसास नहीं हुआ. हमें चोट तो नहीं आई लेकिन इस एक्सीडेंट ने अंदर तक हिला डाला. मेरी नींद तक उड़ गई है. उस वक्त मैं छुट्टी पर था लेकिन रात में बिल्कुल भी सो नहीं पाया. रातभर उस एक्सीडेंट के बारे में ही सोचता रहा कि क्या हो सकता था.' 

 

 

ड्राइवर गिरफ्तार
आकाश चौधरी (Akash Choudhary) ने एक्सीडेंट के बाद ट्रक डाइवर को उनकी लापरवाही के बारे में बताया. जब से वैभव उपाध्याय और देवराज पटेल को एक्सीडेंट में खोया तब से मैं सड़क पर ड्राइविंग को लेकर काफी ज्यादा घबराया हुआ हूं. इस मामले में पुलिस काफी सजग थी. वो आए और उन्होंने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन मैंने शिकायत वापस ले ली है क्योंकि ये काफी ज्यादा गरीब है. टीवी शोज के अलावा आकाश फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहे हैं. आपको बता दें, इस तरह से कार एक्सीडेंट से कई सेलेब्ल की मौत हो चुकी है. जिसमें वैभवी उपाध्याय के अलावा  जसपाल भट्टी, सोनिका सिंह चौहान, अरिजीत लवानिया, आनंद अभ्यंकर, अक्षय पंडसे का नाम शामिल है.

Trending news