Babil Khan: पहले लिखा क्रिप्टिक पोस्ट, फिर किया डिलीट; फैंस को हुई इरफान खान के बेटे बाबिल खान की चिंता
Advertisement
trendingNow12220140

Babil Khan: पहले लिखा क्रिप्टिक पोस्ट, फिर किया डिलीट; फैंस को हुई इरफान खान के बेटे बाबिल खान की चिंता

Babil Khan Instagram: दिवंगत दिग्गज एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया था. जिसे एक्टर ने कुछ ही देर में डिलीट भी कर दिया.

बाबिल खान

Babil Khan Shares Cryptic Post: दिवंगत दिग्गज एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. बाबिल खान ने  दिल जीतने वाली अदाकारी के साथ-साथ अपने व्यवहार से भी फैंस के दिलों में जगह बनाई है. लेकिन हाल ही में बाबिल खान (Babil Khan) के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस को टेंशन में डाल दिया है. बाबिल खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बात लिखी थी, जिसके बाद एक्टर के फॉलोअर्स टेंशन में आ गए. हालांकि बाबिल ने अपना वह पोस्ट अब डिलीट कर दिया है. 

बाबिल खान का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

बाबिल खान (Babil Khan Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में बीती देर रात एक पोस्ट शेयर किया था. जहां लिखा था- 'कई बार मुझे हार मानकर बाबा के पास जाने जैसा महसूस होता है.' अब बाबिल खान के इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट नहीं है, लेकिन इस पोस्ट के वायरल होते ही एक्टर के फैंस परेशान हो गए हैं. बाबिल खान (Babil Khan News) ने इस पोस्ट को डिलीट करने के बाद एक अन्य पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में किया है. जहां वह इंग्लिश गाना 'स्टे विद इट गाते' नजर आ रहे हैं.   

fallback

​क्या सलमान खान का भंसाली संग झगड़ा हुआ खत्म? फायरिंग इंसीडेंट के बाद स्वैग के साथ 'हीरामंडी' के प्रीमियर में पहुंचे 'भाईजान'  

बाबिल खान का वर्कफ्रंट

दिवंगत दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan Son) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan Movies) ने बॉलीवुड में डेब्यू 'कला' फिल्म से किया था. कला फिल्म के बाद बाबिल खान केके मेनन, आर माधवन और दिव्येंदु के साथ 'द रेलवे मैन' सीरीज में नजर आए. 'द रेलवे मैन' सीरीज से बाबिल खान ने फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी खूब पॉजिटिव रिस्पांस बटोरे थे. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो बाबिल खान, जल्द ही शूजित सरकार के अपकमिंग प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं. बता दें, बाबिल खान आज के समय के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार हैं. 

जब श्रीदेवी, शाहरुख और सलमान ने किया था रिद्धिमा की शादी में परफॉर्म, बोलीं - 'पापा की वजह से सभी एक फैमिली...'
 

Trending news