An Action Hero Trailer: रिलीज हुआ 'एन एक्शन हीरो' का ट्रेलर, आयुष्मान खुराना ने दिखाया एक्शन
Advertisement

An Action Hero Trailer: रिलीज हुआ 'एन एक्शन हीरो' का ट्रेलर, आयुष्मान खुराना ने दिखाया एक्शन

Ayushmann Khurrana Film: आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे सोशल मीडिया पर फैंस का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

 

An Action Hero Trailer: रिलीज हुआ 'एन एक्शन हीरो'  का ट्रेलर, आयुष्मान खुराना ने दिखाया एक्शन

An Action Hero Trailer Released: अभिनेता आयुष्मान खुराना के लिए, जो आगामी फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में खलनायकों से लड़ते हुए दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ. इसमें एक काफी बेहतरीन डायलॉग भी बोला गया है, 'लड़ना मेरा काम है, शौक नहीं.' दो मिनट से अधिक के ट्रेलर की शुरूआत में आयुष्मान एक गुंडे के साथ आमने-सामने हैं. गुंडे का रोल जयदीप अहलावत ने निभाया है. जयदीप का चरित्र एक अन्य व्यक्ति की तलाश कर रहा है, जिसकी हत्या हुई है और आयुष्मान मुख्य संदिग्ध है.

मलाइका अरोड़ा की दिखी झलक

‘एन एक्शन हीरो’ के ट्रेलर के अनुसार फिल्म की कहानी एक एक्टर के इर्द-गिर्द घुमती है, जो मर्डर केस में फंस जाता है. आयुष्मान और जयदीप की एक्टिंग ट्रेलर का सेंटर है. वहीं, ट्रेलर में एक झलक मलाइका अरोड़ा की भी दिखाई दे रही है. खबर है कि मलाइका ने एक डांस नम्बर किया है. अनिरुद्ध अय्यर ने निर्देशित किया है. यह फिल्म एक एक्टर के कैमरे के सामने और पीछे की कहानी को बयां करती है. फिल्म को आनंद एल राय ने निर्मित किया है. यह आयुष्मान खुराना की पहली एक्शन फिल्म है.

आयुष्मान का जबरदस्त एक्शन 

ट्रेलर में आयुष्मान कुछ हाई ऑक्टेन एक्शन स्टंट करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर ट्विस्ट और व्यंग्य से भरपूर है. एक स्लीक थ्रिलर के रूप में जानी जाने वाली, यह फिल्म अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित है, जिसे आनंद एल राय और भूषण कुमार द्वारा निर्मित किया गया है. यह 2 दिसंबर को पर्दे पर आएगी.

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म का हाल ही आयुष्मान ने पोस्टर जारी किया था. इस पोस्टर के साथ आयुष्मान ने कैप्शन दिया था, ‘फटा पोस्टर और निकला एक्शन हीरो. लड़ने की एक्टिंत तो कर ली, क्या असलियत में लड़ पाऊंगा.’ फिल्म 2 दिसम्बर को रिलीज होगी. खबर है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार भी एक खास किरदार में नजर आएंगे. ​अक्षय फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग भी कर चुके हैं. यह पहला मौका होगा जब अक्षय और आयुष्मान साथ दिखेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news