Dream Girl 2: सनी और शाहरुख के क्रेज के बीच आ रही आयुष्मान की फिल्म, घूमर जैसा तो नहीं होगा हाल
Advertisement

Dream Girl 2: सनी और शाहरुख के क्रेज के बीच आ रही आयुष्मान की फिल्म, घूमर जैसा तो नहीं होगा हाल

Gadar 2 Box Office: किसी फिल्म की सफलता में उसकी टाइमिंग का बड़ा रोल होता है. 15 अगस्त के आस-पास आई गदर 2 की सफलता देखिए. वहीं इसके ब्लॉकबस्टर दौर में आई घूमर का बुरा हाल है. थिएटरों में अगले हफ्ते की रिलीज है ड्रीम गर्ल 2. क्या होगा फिल्म का...

 

Dream Girl 2: सनी और शाहरुख के क्रेज के बीच आ रही आयुष्मान की फिल्म, घूमर जैसा तो नहीं होगा हाल

Shah Rukh Khan: बीते शुक्रवार को रिलीज हुई अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) स्टारर घूमर का बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बुरा हाल हो गया है. दो दिन में फिल्म दो करोड़ भी नहीं कमा पाई. एक तरफ गदर 2 (Gadar 2) और दूसरी तरफ ओ माई गॉड 2 (OMG 2). दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से चल रही हैं, उसे देखते हुए अब ट्रेड के कई जानकार अगले शुक्रवार को आने वाली ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) पर नजर रखे हुए हैं. हालांकि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर इस फिल्म की स्थिति घूमर जैसी तो नहीं होगी परंतु यह देखना रोचक होगा कि दो फिल्मों के बीच यह अपनी कितनी जगह बना पाएगी.

शुरू प्री-बुकिंग
ड्रीम गर्ल 2 रोम-कॉम ड्रामा है और यह गदर 2 तथा ओ माई गॉड 2 की तरह ही सीक्वल है. अतः इस सीक्वल होने का फायदा मिलेगा. इसके दो गाने दिल का टेलीफोन और नाच भी सुने जा रहे हैं. आयुष्मान और फिल्म की हीरोइन अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ड्रीम गर्ल 2 को प्रमोट करने के लिए शहर-शहर घूम रह हैं. खास बात यह कि टिकटों की प्री-बुकिंग आज से शुरू हो रही है. अगले दो-तीन दिनों में फिल्म को लेकर रुझान आने लगेंगे. असल में ड्रीम गर्ल 2 के लिए बॉक्स ऑफिस पर लंबा रन आसान नहीं होगा. एक तो गदर 2 और ओ माई गॉड 2 थिएटरों में चल रही है. वहीं दो हफ्ते बाद ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर जवान रिलीज होने को तैयार है.

मिलेंगे 13 दिन
25 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म के दो हफ्ते बाद ही आठ सितंबर को थिएटरों में जवान (Film Jawan) आ जाएगी. ऐसे में आयुष्मान की फिल्म के लिए कितने थिएटर या स्क्रीन बचेंगे, यह समझा जा सकता है. अतः दो सिनेमाघरों में लगी फिल्मों के दो हफ्ते बाद ही एक बड़ी फिल्म का आना फिल्म की बॉक्स ऑफिस संभावनाओं को प्रभावित कर सकता है. कुल मिलाकर ड्रीम गर्ल 2 को बॉक्स ऑफिस पर मात्र 13 दिन मिलेंगे. जिसमें उसे दो फिल्मों से मुकाबला भी करना है. ऐसे में अब फिल्म की सफलता अच्छी समीक्षाओं के साथ वर्थ ऑफ माउथ पर निर्भर करेगी. निर्देशक राज शांडिल्य की इस फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, रंजन राज, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

 

Trending news