Asur 2 Trailer: फिर लौटा असुर, करने कलयुग का अंत; क्या रोक पाएंगे Arshad Warsi?
Advertisement

Asur 2 Trailer: फिर लौटा असुर, करने कलयुग का अंत; क्या रोक पाएंगे Arshad Warsi?

Asur 2 Web Series: सालों का इंतजार और आ गया असुर...इस बार की जंग इतनी आसान नहीं होने वाली है क्योंकि इस बार होने वाला है धरती का विनाश.

Asur 2 Trailer: फिर लौटा असुर, करने कलयुग का अंत; क्या रोक पाएंगे Arshad Warsi?

Asur 2 Web Series Release Date: असुर लौट आया है, पहले से ज्यादा ताकतवर और पहले से ज्यादा खौफनाक बनकर और इस बार उसने ठान ली है कलयुग का अंत करने की. तो क्या इंस्पेक्टर धनंजय (अरशद वारसी) रोक पाएंगे..क्या रूक पाएगा क्राइम का ये सिलसिला. सालों इंतजार के बाद दर्शकों की मुराद पूरी हो गई है असुर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है और महज 4 दिन के बाद सीरीज भी जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाली है.

पहले से ज्यादा ताकतवर बना असुर
असुर 2 की कहानी और भी दमदार लग रही है जो मिस्ट्री, सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है और उसे देखने के बाद आपके रोंगटे भी खड़े होने वाले हैं. ट्रेलर की शुरुआत होती है खुद को असुर समझने वाले शख्स से जिसे लग रहा है कलयुग का अंत नजदीक है और कोई बच ना पाए ये जिम्मेदारी उसकी है. लिहाजा फिर से कत्ले आम का वही सिलसिला शुरू होने वाला है जिसके भंवर में पहले भी धनंजय पहले भी फंस चुका है. लेकिन इस बार की लड़ाई इतनी आसान नहीं होने वाली इस बार जंग आर-पार की होने वाली है. साइंस, धर्म के साथ क्राइम का जो तड़का इस बार भी काफी मजेदार होने वाला है.

1 जून को होगी स्ट्रीम
अरशद वारसी, रिद्धि डोगरा और बरूण सोबती स्टारर असुर 2 एक जून को स्ट्रीम होने जा रही है. खास बात ये है कि इस बार ये जियो सिनेमा पर आ रही है जो फ्री है यानि इस बार हर कोई बिना एक पैसा खर्च किए असुर वेब सीरीज सीजन 2 देख सकता है. अगर आप भी सस्पेंस और थ्रिल से भरी सीरीज और फिल्मों के शौकीन हैं तो फिर असुर 2 आपके लिए ही है जो आपको हर पल और हर मोड़ पर खूब डराएगी. अरशद वारसी एक कमाल एक्टर जो हर जोनर में फबते हैं. कॉमेडी उनकी हर कोई देख ही चुका है लेकिन गंभीर किरदारों को भी वो महज निभाते नहीं बल्कि जी जाते हैं. यकीनन इस बार भी वो निराश नहीं करेंगे. 

यह भी पढ़ें- Gadar:Ek Prem Katha Trailer: सकीना को पाकिस्तान लेने फिर पहुंचे तारा सिंह, 'गदर: एक प्रेम कथा' का धांसू ट्रेलर रिलीज

 

 
   

Trending news