800 ऑडिशन के बाद Aryan Khan को मिला अपना हीरो, इस एक्टर को किया कास्ट
Advertisement

800 ऑडिशन के बाद Aryan Khan को मिला अपना हीरो, इस एक्टर को किया कास्ट

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं.वो जल्द ही अपनी सीरीज लेकर आने वाले हैं. खबरों के मुताबिक आर्यन ने अपने सीरीज के लिए बहुत ऑडिशंस लिए हैं. अंत में आर्यन ने अपनी सीरीज का लीड एक्टर चुन लिया है. 

800 ऑडिशन के बाद Aryan Khan को मिला अपना हीरो, इस एक्टर को किया कास्ट

Aryan Khan : बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जल्द ही इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं. आर्यन खान अपने पिता की तरह एक्टिंग नहीं बल्कि वो डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखेंगे. उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रिपट पूरी कर ली हैं. ऐसे में जब से इस बात का खुलासा हुआ है कि वो जल्द ही अपनी सीरीज लेकर आने वाले हैं. तब से उनकी सीरीज की स्टार कास्ट को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं खबरों के मुताबिक आर्यन ने अपने सीरीज के लिए बहुत ऑडिशंस लिए हैं. अंत में आर्यन ने अपनी सीरीज का लीड एक्टर चुन लिया है. 

 800 ऑडिशंस के बाद चुना हीरो

एक रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन ने  800 ऑडिशंस लेने के बाद सीरीज का हीरो चुना है. आर्यन ने लक्ष्य लालवानी को साइन कर लिया है. हालाकिं इस बात पर दोनों की तरफ से ऑफिशयली कुछ भी नहीं कहा गया है.

टेलीविजन इंडस्ट्री से शुरु किया था करियर

लक्ष्य लालवानी ने टेलीविजन इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. वो टीवी के कई शो में नजर आ चुके हैं. लक्ष्य लालवानी करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं. वो शनाया कपूर के साथ फिल्म बेधड़क से इंडस्ट्री में कदम रखेंगे. 

रणवीर सिंह और शाहरुख खान आएंगे  नजर

बता दें आर्यन खान की सीरीज का नाम स्टारडम (Stardom) है. कहा जा रहा है कि इस सीरीज में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)कैमियो करते नजर आ सकते हैं. ऐसे में सीरीज को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. इस सीरीज का निर्माण रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस  में हो रहा है. जो शाहरुख और गौरी खान की प्रोडक्शन हाउस है. 

 

Trending news