Bollyood Sequal: क्या आर्यन के डेब्यू का संकेत दिया शाहरुख खान ने, इस फिल्म के सीक्वल पर इशारों में की ये बात
Advertisement

Bollyood Sequal: क्या आर्यन के डेब्यू का संकेत दिया शाहरुख खान ने, इस फिल्म के सीक्वल पर इशारों में की ये बात

Shah Rukh Khan Film: अगले साल शाहरुख खान की तीन फिल्में आएंगी. उनकी बेटी सुहाना की डेब्यू फिल्म भी आएगी. इस बीच शाहरुख के बेटे आर्यन के एक्टिंग डेब्यू के कयास लग रहे हैं. अब शाहरुख ने ऐसी बात कही है, जिससे लग रहा है कि वह बेटे को अपनी एक फिल्म के सीक्वल में मैदान में उतार सकते हैं.

 

Bollyood Sequal: क्या आर्यन के डेब्यू का संकेत दिया शाहरुख खान ने, इस फिल्म के सीक्वल पर इशारों में की ये बात

Aryan Khan Acting Debut: 11 साल पहले जब शाहरुख खान और अर्जुन रामपाल की फिल्म रा.वन आई थी, तो वह बॉक्स ऑफिस पर जादू नहीं जगा पाई थी. फिल्म में वीएफएक्स से इसके लीड किरदार रा.वन (अर्जुन रामपाल) और जी.वन (शाहरुख खान) को रचा गया था. पिछले महीने आदिपुरुष के टीजर रिलीज के बाद जब चारों तरफ इस फिल्म के वीएफएक्स की तीखी आलोचना हुई तो लोगों ने याद किया कि 11 साल पहले रा.वन का वीएफएक्स प्रभास की फिल्म के मुकाबले बेहतरीन था. रा.वन एक बार फिर सुर्खियों में आ गई. हाल में जब शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया में फैन्स से सीधी बातचीत की, तो उसके एक सवाल पर इस सितारे ने चौंकाने वाला जवाब दिया. एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि क्या वह रा.वन का सीक्वल बनाने की बात सोचते हैंॽ इस पर शाहरुख ने पॉजिटिव जवाब दिया.

दिल के करीब फिल्म
शाहरुख ने कहा कि मैंने राज कपूर साहब को कई साल पहले एक इंटरव्यू में कहते सुना था कि जो बच्चा ताकतवर नहीं होता है, जिसको लोग नहीं अपनाते, वह ज्यादा प्यारा होता है. वो सारी फिल्में जिन्हें पब्लिक ने पसंद नहीं किया, मैं किसी को उसका जिम्मेदार नहीं ठहरा रहा क्योंकि हो सकता है कि वे फिल्में बहुत अच्छी न रही हों, वो ताकतवर बच्चे नहीं थे, इसलिए वे तमाम फिल्में मेरे दिल के करीब हैं. इसके बाद शाहरुख ने कहा कि रा.वन का बॉक्स ऑफिस तो अच्छा था मगर लोगों ने फिल्म को पसंद नहीं किया. मैं सोचता हूं कि अगर जी.वन का रोल प्ले करने के लिए अगर कोई नया और युवा चेहरा मिलता है तो निश्चित ही मैं सीक्वल बना सकता हूं. उल्लेखनीय है कि रा.वन में जी.वन का रोल शाहरुख ने प्ले किया था. जबकि कहानी के विलेन, रा.वन अर्जुन रामपाल बने थे.

शाहरुख क्यों तैयार नहीं
शाहरुख की इस बात के साथ यह अटकलें लगने लगी हैं कि क्या रा.वन के सीक्वल के साथ वह अपने बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड एक्टिंग में डेब्यू का संकेत दे रहे हैं. क्या वह आर्यन को रा.वन के सीक्वल में जी.वन बनाने के लिए लोगों का मन टटोल रहे हैं. निश्चित ही आर्यन में लोगों को शाहरुख की झलक भी नजर आएगी और मूल फिल्म का किरदार बचा रहेगा. इससे आर्यन और फिल्म दोनों को फायदा होगा. आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू पर लगातार अटकलें लग रही हैं और अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. हालांकि शाहरुख के कई फैंस ने कहा कि जब 60 की उम्र में रजनीकांत साउथ में चेट्टी का रोल निभा सकते हैं और हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट डाउनी जूनियर 55 में आयरन मैन बन सकते हैं तो खान क्यों नहीं फिर से जी.वन बन सकतेॽ शाहरुख बीती दो नवंबर को 57 बरस के हुए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news