Arshad Warsi: अरशद ने पत्नी के कोल्ड ड्रिंक में मिलाई बीयर, फिर मारिया ने कही मन की बात...
Advertisement
trendingNow11713857

Arshad Warsi: अरशद ने पत्नी के कोल्ड ड्रिंक में मिलाई बीयर, फिर मारिया ने कही मन की बात...

Arshad Warsi Wife: अरशद वारसी एक बार फिर दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार हैं. उनकी वेब सीरीज असुर 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है. अरशद ने अपनी ऐक्टिंग का लोहा तो पहली ही फिल्म में मनवा लिया था, लेकिन सफलता उन्हें जल्दी नहीं मिली. वह तीन साल तक खाली घर बैठे रहे. इस दौरान उनकी पत्नी मारिया ने उनका खूब साथ निभाया...

 

Arshad Warsi: अरशद ने पत्नी के कोल्ड ड्रिंक में मिलाई बीयर, फिर मारिया ने कही मन की बात...

Arshad Warsi Love Story: अरशद वारसी फिल्म प्रेमियों के लिए मुन्नाभाई एमबीबीएस (Munnabhai MBBS) वाले सर्किट हैं. इस फिल्म ने उन्हें लाखों फैन दिलाए. पर्दे पर हंसमुख और खिलखिलाते नजर आने वाले अरशद निजी जिंदगी में प्राइवेट पर्सन हैं. इसलिए बहुत से लोग उनकी प्रेम कहानी के बारे में नहीं जानते. अरशद ने एमटीवी वीजे, मारिया गोरेट्टी (Maria Goretti) से शादी की है. यह लव मैरिज (Love Marriage) थी. अरशद मुंबई में पले-बढ़े हैं. 1990 के दशक में उनकी मुलाकात मारिया से हुई और दोनों दोस्त बन गए. लेकिन जल्द ही अरशद को लगा कि वह मारिया से प्यार करते हैं. उन्होंने मारिया से अपने प्यार का इजहार कर भी दिया. परंतु मारिया ने सीधे इनकार कर दिया.

दुबई में बात हो गई
रोचक बात यह है कि अरशद अपने लिए मारिया की फीलिंग्स के बारे में जानते थे. लेकिन उन्हें यह भी पता था कि मारिया संकोची हैं और वह खुलकर भी अपने मन की बात नहीं कहेंगी. खुद अरशद ने मीडिया से बातचीत में बताया था कि मारिया के मन की बात उन्होंने किस तरह से निकलवाई. अरशद ने इसके लिए एक अलग रास्ता अपनाया. उन्होंने बताया कि कि वे दोनों दुबई गए थे. वहां पर उन्होंने मारिया के कोल्ड ड्रिंक (Cold Drink) में बीयर (Beer) मिलाई. मारिया पर जब बीयर का हल्का सुरूर चढ़ गया तो उन्होंने नशे अरशद के सामने अपनी भावनाओं का खुलकर इजहार किया. उन्होंने कबूल किया कि वह भी अरशद से प्यार करती हैं.

ऑफर डांस ट्रूप का
अरशद वारसी एक फिल्म परिवार से ही थे, मगर उन्होंने करियर की शुरुआत कॉस्मेटिक सेल्समैन के रूप में की. उन्हें डांस करना बहुत पसंद था. उनका एक डांस ट्रूप भी था. 1991 में अरशद को मुंबई (Mumbai) के सेंट जेवियर्स कॉलेज में एक टैलेंट शो के जज के रूप में बुलाया गया था. वहां उन्होंने मारिया को मंच पर परफॉर्म करते देखा. अरशद ने मारिया को अपने डांस ट्रूप (Dance Troop) में शामिल होने का ऑफर दिया. मारिया ने इसे ठुकरा दिया. लेकिन तीन महीने बाद मारिया और अरशद एक कॉमन फ्रेंड (Common Friend) के जरिए फिर मिले और वह अरशद के ग्रुप में शामिल हो गईं. धीरे-धीरे अरशद से उसकी दोस्ती प्यार में बदल गई. करीब आठ साल तक डेटिंग के बाद 14 फरवरी, 1999 को दोनों ने विवाह कर लिया. उन्होंने दो रीति-रिवाजों से शादी की. पहले चर्च में और फिर निकाह.

तुम देना साथ मेरा
मारिया ने अशरद के बॉलीवुड (Bollywood) में संघर्ष के दिनों में बहुत साथ दिया. 1996 में अरशद की पहली फिल्म आई थी, तेरे मेरे सपने (Tere Mere Sapne). लेकिन फिल्म फ्लॉप रही. नतीजा यह कि काम की तारीफों के बावजूद अरशद को दूसरी फिल्में पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. ऐसा भी हुआ कि इस दौरान तीन साल तक उन्हें घर पर बैठना पड़ा. काम नहीं मिल रहा था. इस मुश्किल दौर में मारिया काम करती रहीं और तीन साल तक उन्होंने घर का सारा खर्च उठाया.

 

Trending news