Asur 2 Twitter Review: दिमाग के सभी पुर्जे खोलकर रख देगी अरशद वारसी-बरुण सोबती की 'असुर 2', देखने से पहले पढ़ें ट्विटर रिव्यू
Advertisement
trendingNow11720013

Asur 2 Twitter Review: दिमाग के सभी पुर्जे खोलकर रख देगी अरशद वारसी-बरुण सोबती की 'असुर 2', देखने से पहले पढ़ें ट्विटर रिव्यू

Asur 2 Web Series: 'असुर 2' वेब सीरीज फॉरेंसिक एक्सपर्ट से टीचर बने शख्स के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है. असुर सीरीज के सीजन 2 के पहले दो एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जा चुके हैं.

असुर 2 ट्विटर रिव्यू

Asur 2 Twitter Review: अरशद वारसी (Arshad Warsi) और बरुण सोबती (Barun Sobati) स्टारर वेब सीरीज असुर एक बार फिर नए सीजन के साथ लौट आई है. मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज असुर 2 के दो एपिसोड हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज किए गए हैं. असुर 2 के पहले एपिसोड्स रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर चारों तरफ सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज के चर्चे होने लगे हैं. असुर 2 (Asur 2 New Episode) को लेकर ट्विटर पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि यह सीजन पहले वाले से भी ज्यादा दमदार है, इसमें सस्पेंस, थ्रिल, एआई टैक्नॉलजी, माइथोलॉजी, कलयुग विष्णु के 10वें अवतार सभी को इस तरह से पेश किया गया है कि देखने वालों के दिमाग के पुर्जे खुल जाएंगे.

अरशद वारसी-बरुण सोबती की एक्टिंग का दिखा दम!

असुर 2 में अरशद वारसी (Arshad Warsi Movies) और बरुण सोबती की एक्टिंग का दम देखने को मिल रहा है. ट्विटर पर लोग कहानी के साथ-साथ एक्टर्स के काम की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. तीन साल बाद असुर अपने सीजन 2 को लेकर लौटा है. आइए, यहां देखते हैं लोग ट्विटर पर सीरीज को लेकर क्या कह रहे हैं. 

खूब दमदार है असुर 2 की कहानी!

असुर 2 (Asur 2 New Episodes) के पहले दो एपिसोड लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. असुर 2 को लेकर ट्वीटर पर लोगों का कहना है कि इस सीजन में भी धनंजय राजपूत यानी अरशद वारसी का काम बहुत ही बेहतरीन है. वहीं निखिल नायर यानी बरुण सोबती का किरदार अपने दिमाग का जिस तरह से इस्तेमाल करता है, उसकी जमकर इंटरनेट पर तारीफ हो रही है. असुर 2 में धनंजय और निखिल अलग-अलग नहीं बल्कि मिलकर शुभ को पकड़ने की प्लानिंग करते हैं. शुभ जो सीरियल किलिंग कर रहा है, वह मुद्दा दूसरे सीजन में नेशनल लेवल का बन जाता है.

Trending news