सिर्फ हंसने की इतनी मोटी फीस लेती हैं अर्चना पूरन सिंह, आप सोच भी नहीं सकते
Advertisement

सिर्फ हंसने की इतनी मोटी फीस लेती हैं अर्चना पूरन सिंह, आप सोच भी नहीं सकते

Archana Puran Singh ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है. लेकिन वो आए दिन 'द कपल शर्मा शो' में फीस की वजह से चर्चा में रहती है. अर्चना के 61वें बर्थडे पर जानिए कि वो कपिल शर्मा शो में एक एपिसोड के कितने चार्ज करती थीं.

 

सिर्फ हंसने के लिए इतनी मोटी फीस लेती हैं अर्चना पूरन सिंह

Archana Puran Singh Birthday: 61 साल की अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के ठहाके की गूंज ऐसी होती है कि उसे सुनकर हर किसी का अपनी हंसी को कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है. यहां तक कि 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल आए दिन अर्चना का उनकी हंसी को लेकर मजाक भी उड़ाते रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है शो में सिर्फ ठहाके लगाने के लिए अर्चना पूरन सिंह इतनी मोटी रकम चार्ज करती है कि अमाउंट जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. अर्चना के 61वें जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़ी कुछ अहम बातें.

एक एपिसोड का लेती हैं 10 लाख
'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) कुछ वक्त के लिए अभी तो ऑफएयर है. लेकिन बीते कुछ सालों से अर्चना पूरन सिंह 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं. शो में अर्चना सिर्फ स्पेशल गेस्ट के तौर पर होती हैं ना तो उनके कोई स्पेसिफिक डायलॉग होते हैं और ना ही उन्हें कोई एक्ट करना पड़ता है. बावजूद इसके वो इस शो में एक एपिसोड की फीस मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीबन 10 लाख रुपये लेती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

टीवी में मचा चुकी धमाल
अर्चना पूरन सिंह ना केवल 'द कपिल शर्मा शो' बल्कि कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. जिसमें 'श्रीमान श्रीमति', 'जाने भी दो यारो', 'नहले पे दहला' और 'वाह क्या सीन' शामिल है. इसके अलावा अर्चना कुछ रियलिटी शोज को होस्ट भी कर चुकी हैं जिसमें 'झलक दिखलाजा और कहो ना यार है.

 

 

 

फिल्मों में बिखेरा जलवा
टीवी शोज के अलावा अर्चना पूरन सिंह कई दिग्गज एक्टर्स के साथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं. ये फिल्में हैं- 'राजा हिंदुस्तानी', 'मोहबब्तें', 'अग्नीपथ', 'कुछ कुछ होता है', 'बोल बच्चन', 'आग का गोला', 'आशिक आवारा' और 'महाकाल'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

 

शादी के लिए पंडित को दिए पैसे
अर्चना पूरन सिंह ने मशहूर एक्टर परमीत सेठी से शादी की है. लेकिन क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस ने शादी करने के लिए पंडित को भी पैसे दिए थे. इतना ही नहीं अर्चना की परमीत से दूसरी शादी है. परमीत से पहले अर्चना ने एक और शादी की थी. लेकिन कुछ वक्त बाद ही उनका तलाक हो गया था. परमीत से शादी को लेकर अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बताया था कि उन्होंने रात को 11 बजे शादी करने का फैसला किया. पंडित मुहुर्त का हवाला देने लगे. तब पैसे देकर अगले दिन सुबह 11 बजे शादी कर ली. अर्चना और परमीत के दो बेटे हैं जिनके नाम- आर्यमन सेठी और आयुष्मान सेठी है.

Trending news