Video: बेगम शूरा खान के साथ पहली बार घर से बाहर निकले अरबाज, कैमरा देखते ही छिपाने लगे मुंह
Advertisement
trendingNow12029096

Video: बेगम शूरा खान के साथ पहली बार घर से बाहर निकले अरबाज, कैमरा देखते ही छिपाने लगे मुंह

Arbaaz Khan शादी के बाद बेगम शूरा खान के साथ पहली बार कैमरे में कैद हुए. अरबाज जैसे ही घर से कार लेकर बाहर निकले तो पैपराजी को देखते ही मुंह छिपाने लगे. अरबाज का मुंह छिपाने वाला वीडियो लाइमलाइट में आ गया है.

अरबाज खान शूरा खान वीडियो

Arbaaz Khan Shura Khan: 24 दिसंबर को अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने शूरा खान से निकाह किया. ये निकाह अरबाज की बहन अर्पिता खान के घर हुआ. निकाह के बाद अरबाज अपनी नई नवेली दुल्हन शूरा (Shura Khan) को लेकर पहली बार घर से बाहर निकले.अरबाज वीडियो में कार ड्राइव कर रहे हैं तो वहीं उनकी बेगम उनके बगल में बैठी हुई हैं. अरबाज ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो अपना मुंह छिपाते दिखे. अरबाज का अब ये मुंह छिपाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लॉग ड्राइव पर निकले अरबाज
निकाह के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी बेगम शूरा खान को लेकर लॉग ड्राइव पर निकले. घर से अरबाज जैसे ही निकले तो पैप्स उनकी फोटोज और वीडियो बनाने लगे. अरबाज ने जैसे ही पैपराजी के कैमरे को देखा तो नीचे झुक गए. अरबाज का कार के अंदर इस तरह से मुंह छिपाने वाला वीडियो कैमरे में कैद हो गया जो अब लोगों का ध्यान खींच रहा है. वहीं अरबाज के बगल में उनकी वाइफ शूरा बैठी हुई हैं. शूरा ने पिंक कलर की कैप लगाई है और डेनिम की शर्ट पहनी हुई हैं. 

 

 

 

 

 

सलमान के साथ किया खूब डांस
अरबाज और शूरा की वेडिंग का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान अपनी नई भाभी और बहन अलवीरा के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही अपने अरबाज का बेटा अरहान भी सलमान के साथ डांस करता हुआ दिखाई दिया. आपको बता दें, शूरा खान मेकअप सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं. अरबाज और शूरा की शादी की खबरें बीते कुछ दिनों से आ रही थी. जिसके बाद दोनों ने ये निकाह 24 दिसंबर को परिवार के लोगों की मौजूदगी में किया. हालांकि इस निकाह में अरबाज ही एक्स वाइफ मलाइका शामिल नहीं हुईं.
 

Trending news