Aparshakti Khurana Birthday: भाई Ayushmann से कम नहीं अपारशक्ति खुराना, पहली फिल्म से मचाया 'दंगल' तो इन फिल्मों से जीता दिल
Advertisement

Aparshakti Khurana Birthday: भाई Ayushmann से कम नहीं अपारशक्ति खुराना, पहली फिल्म से मचाया 'दंगल' तो इन फिल्मों से जीता दिल

Aparshakti Khurana Movies: अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) 18 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर ने बॉलीवुड में फिल्म दंगल से कदम रखा था. आज वह फिल्म इंडस्ट्री के नामी एक्टर्स में शुमार हैं. 

अपारशक्ति खुराना

Aparshakti Khurana Bollywood Debut: बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana Movies) किसी भी मामले में अपने भाई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से कम नहीं हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Movies) के छोटे भाई अपारशक्ति ने अपने भाई नक्शे-कदम पर चलकर बॉलीवुड में कदम तो रखा लेकिन वह हमेशा से ही अपनी दमदार अदाकारी और पर्सनैलिटी को लेकर चर्चा में रहे. अपारशक्ति खुराना ने बॉलीवुड में आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'दंगल' से कदम रखा था. इस फिल्म में वह गीता-बबिता फोगाट के कजिन भाई के किरदार में दिखाई दिए थे. 

अपारशक्ति खुराना की फिल्में 

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana New Movies) ने साल 2022 में ही बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म की पॉपुलैरिटी और एक्टर्स ने पूरी दुनिया में नाम कमाया. अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana Films) 'दंगल' के बाद कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर के रूप में दिखाई दिए. एक्टर 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'हैप्पी फिर भाग जाएगी', 'लुका-छुपी', 'जबरिया जोड़ी', 'स्त्री' और 'धोखा: राउंड दी कॉर्नर' समेत कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग करते दिखाई दिए. 

अपारशक्ति (Aparshakti Khurana Tv Shows) ने साथ ही डिस्कवरी चैनल पर टेलीकास्ट होने वाले यू हैव बिन वार्न और सोनी के सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट जैसे कई शोज भी होस्ट किए हैं. अपारशक्ति की एक्टिंग और टैलेंट को हमेशा ही दर्शकों ने पसंद किया है. कई फिल्मों में अपारशक्ति की कलाकारी इतनी जबरदस्त होती कि वह लंबे समय तक स्क्रीन स्पेस पर ना भी दिखें तो वह फैंस के दिलों-दिमाग पर छपे रह जाएंगे.  

अपारशक्ति की पर्सनल लाइफ 

अपारशक्ति (Aparshakti Khurana Wife Name) की पर्सनल लाइफ की बात की जाए, एक्टर शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है. अपारशक्ति (Aparshakti Khurana Instagram) की सोशल मीडिया पर तग़ड़ी फैन-फॉलोइंग है, वह अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर नई फोटोज और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news