IND-PAK मैच वाले क्लिप के बाद Anushka Sharma का नया वीडियो वायरल, बेटी वामिका संग कुछ इस अंदाज में आईं नजर
Advertisement
trendingNow12293396

IND-PAK मैच वाले क्लिप के बाद Anushka Sharma का नया वीडियो वायरल, बेटी वामिका संग कुछ इस अंदाज में आईं नजर

Anushka Sharma Video: इंडिया-पाकिस्तान मैच से गुस्से वाले रिएक्शन का क्लिप वायरल होने के बाद अब अनुष्का शर्मा का नया वीडियो सामने आ गया है. नए वीडियो में अनुष्का शर्मा, बेटी वामिका और एक दोस्त के साथ न्यू यॉर्क में आइसक्रीम एन्जॉय करती दिख रही हैं. 

अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के लिए खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. एक लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), इन दिनों न्यू यॉर्क में हैं और अपने पति विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सपोर्ट कर रही हैं. अनुष्का, अक्सर ही भारत के मैचों में अपने पति विराट कोहली को चियर करने पहुंचती हैं, जहां से उनके अलग-अलग रिएक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. इन्हीं सब के बीच अनुष्का का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस बेटी वामिका और एक दोस्त के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिख रही हैं. 

बचपन की दोस्त और बेटी के साथ अनुष्का का क्यूट वीडियो

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Video) के बचपन की दोस्त नैमीषा मूर्ति ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो कई क्लिप्स और फोटोज को जोड़कर बनाया गया है. वीडियो की शुरुआत में अनुष्का शर्मा एक आइसक्रीम पार्लर में एंट्री लेती दिख रही हैं. फिर एक्ट्रेस की बेटी वामिका कोहली की झलक देखने को मिलती है जो अपनी मम्मी यानी अनुष्का का हाथ थाम सीढ़ियां चढ़ रही है. वीडियो में अनुष्का अपनी दोस्त के साथ क्यूट अंदाज में आईसक्रीम के साथ पोज करतीं और बेटी वामिका के दीवार पर लिखे नाम की फोटो क्लिक करती भी दिख रही हैं. अनु्ष्का शर्मा का ये नया वीडियो इंटरनेट पर खूब जमकर वायरल हो रहा है.  

'मैं शादी में जरूर जाऊंगा.....' सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की वेडिंग न्यूज पर 'मामा' पहलाज निहरानी ने लगाई मुहर

फैमिली के साथ न्यू यॉर्क में हैं अनुष्का शर्मा

बता दें, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma and Virat Kohli) अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए फिलहाल न्यू यॉर्क में हैं. जो यूएसए में टी20 वर्ल्ड कप के लिए खेल रहे हैं. हाल ही में इंडिया वर्सेज पाकिस्तान मैच से अनुष्का शर्मा के कई वीडियो वायरल हुए थे. जिसमें से एक में अनुष्का किसी शख्स पर गुस्सा करती नजर आ रही थीं. अनुष्का शर्मा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींचा था. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल ब्रेक पर हैं. आखिरी बार अनुष्का फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं. 

ऋतिक रोशन को डेट करने की वजह से सबा के करियर पर पड़ा खराब असर! बोलीं- 2 साल तक नहीं मिला काम

Trending news