गर्मियों के छुट्टी के टूटे सपने, कनाडा से सीधे पहुंचीं टिब्बरी रोड; जबरदस्त है अनुष्का की 'दिल दोस्ती डिलेमा' का ट्रेलर
Advertisement

गर्मियों के छुट्टी के टूटे सपने, कनाडा से सीधे पहुंचीं टिब्बरी रोड; जबरदस्त है अनुष्का की 'दिल दोस्ती डिलेमा' का ट्रेलर

Anushka Sen की मचअवेटेड सीरीज 'दिल दोस्ती डिलेमा' का ट्रेलर रिलीज हो रहा है. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही अस्मारा की कहानी ने लोगों को इंप्रेस किया. ये सीरीज 25 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

दिल दोस्ती डिलेमा ट्रेलर आउट

Dil Dosti Dilemma Trailer: अनुष्का सेन (Anushka Sen) की मचअवेटेड सीरीज 'दिल दोस्ती डिलेमा' (Dil Dosti Dilemma) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है. इस ट्रेलर में अस्मारा नाम की एक लड़की की कहानी दिखाई गई है. जो उड़ान तो कनाडा की भरने वाली होती है लेकिन अचानक उसे ऐसी जगह भेज दिया जाता है जहां वो बिल्कुल भी जाना नहीं चाहती. इस धमाकेदार ट्रेलर को रिलीज होते ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

कनाडा से पहुंचीं टिब्बरी रोड

ट्रेलर में दर्शकों की मुलाकात बेंगलुरु के एक प्रतिष्ठित परिवार की हाजिर जवाब लड़की से होती हैं. जो कनाडा में अपनी गर्मी की छुट्टियां बिताने की बात से बेहद खुश है. लेकिन उसकी पूरी प्लानिंग पर पानी तब फिर जाता है जब उसे उसके ननिहाल टिब्बरी रोड भेज दिया जाता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि उसके कपड़ों से लेकर रहन-सहन के तरीकों और वहां के तरीकों में काफी डिफरेंस होता है. पहले उसे काफी दिक्कतें होती हैं लेकिन बाद में वो वहां के माहौल को समझने लगती है. 

किस हीरोइन के साथ ईशा अंबानी ने की ब्यूटी प्रोडक्ट डील? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

32 साल पहले वाली ये हैं 'रोजा' गर्ल, उम्र 55 की...फोटोज में पहचानना मुश्किल

क्या कहना है अनुष्का का?
इस सीरीज में अनुष्का सेन लीड रोल में है जो अस्मारा का किरदार प्ले कर रही हैं. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा- 'इस सीरीज की स्क्रिप्ट पढ़कर मुझे ऐसा लगा, मानो मैं अस्मारा के किरदार में अपना एक अंश ढूंढ रही हूं. जिसका अंदाज मेरे जैसा होते हुए भी मुझसे काफी अलग है. मुझे इस कहानी की जो बात सबसे अच्छी लगी, वो ये है कि यह दोस्ती और परिवार के रिश्तों की अहमियत को बयां करती है.' आपको बता दें, ये सीरीज 25 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इसमें अनुष्का सेन के अलावा तन्वी आजमी, श्रुति सेठ, विशाखा पांडे, रेवती पिल्लई, एलिशा मेयर और सुहासिनी मुले हैं. इसका निर्देशन डेब्बी राव ने किया है.

Trending news