Gauri Khan के मना करने के बाद भी Farhan Akhtar की साली ने सुहाना के साथ किया कुछ ऐसा, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल
Advertisement

Gauri Khan के मना करने के बाद भी Farhan Akhtar की साली ने सुहाना के साथ किया कुछ ऐसा, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

Anusha Dandekar- Suhana Khan: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मॉडल और एंकर अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में अनुषा ने कुछ ऐसा किया कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

suhana khan

Anusha Dandekar Trolled: बॉलीवुड की सबसे पॉवरफुल फैमिली यानी खान फैमिली जहां जाती है छा जाती है. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) मम्मी गौरी खान (Gauri Khan) और भाई आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ नीता मुकेश अंबानी के कल्चरर सेंटर (NMACC) की ग्रेंड ओपनिंग में पहुंची थी. इस मौके पर बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की थी. वहीं, वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) शो में आने वाले गेस्ट्स से बातचीत कर रही थीं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनुषा सुहाना से बात करने की कोशिश कर रही हैं. 

अनुषा को किया ट्रोल

दरअसल, अनुषा दांडेकर सुहाना खान का इंटरव्यू लेने की कोशिश कर रही थीं. अब इसके लिए लोगों ने अनुषा को बेरहमी से ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं, वीडियो में सुहाना की मां गौरी खान ने उन्हें मना किया. लेकिन वो सुहाना को मनाती दिखीं. वहीं, गौरी बड़े प्यार से उन्हें मना कर देती है. अब जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट पर आया लोगों ने अनुषा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने तो इतना तक ​​कह दिया कि वो शाहरुख की बेटी का फायदा उठाना चाहती हैं.

 

कुछ लोगों ने दिखाया प्यार भी

 

हालांकि, कुछ अनुषा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस तरह की नफरत फैलाने वाले ट्रोल्स पर पलटवार भी किया है. उन्होंने इवेंट में अच्छा काम करने के लिए खुद की तारीफ की. साथ ही इस बात पर भी जोर दिया कि कुछ लोग अगल अपनी फिल्मों की रिलीज तक इंटरव्यू नहीं देना चाहते हैं, तो उन्हें इस चीज से कोई दिक्कत नहीं है. अनुषा ने अपनी पोस्ट में ट्रोलर्स के लिए ये भी लिखा कि उनके पास बहुत सारी राय है लेकिन कोशिश करें और अपने काम पर ध्यान दें. आपको बता दें कि सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस नेटफ्लिक्स मूवी में सुहाना के अलावा खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना, अगस्तय नंदा और युवराज मेंडा भी अहम भूमिका में हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

 

Trending news