Animal Box Office Collection: 'एनिमल' का 9वें दिन भी कहर जारी, रणबीर कपूर की फिल्म 700 करोड़ी होने से चंद कदम दूर!
trendingNow12003541

Animal Box Office Collection: 'एनिमल' का 9वें दिन भी कहर जारी, रणबीर कपूर की फिल्म 700 करोड़ी होने से चंद कदम दूर!

Animal 9th Day Collection: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रखा है. फिल्म रिलीज के 9वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. एनिमल का टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 700 करोड़ होने से बस चंद कदम दूर है.

रणबीर कपूर एनिमल

Animal Worldwide Collection in Hindi: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने तो बॉक्स ऑफिस के सारे आंकड़े हिलाकर रख दिए हैं. एनिमल फिल्म रिलीज के 9वें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी है. घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ फिल्म वर्ल्डवाइड अपने नाम का डंका बजा रही है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म एनिमल ने रिलीज के दूसरे सैटरडे पर मोटी कमाई करके टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 660 करोड़ के पार पहुंचा दिया है. 

वर्ल्डवाइड ताबड़तोड़ कमाई कर रही एनिमल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Animal) स्टारर फिल्म ने साल 2023 के बॉक्स ऑफिस चार्ट पर उथल-पुथल मचा दी है. जी हां...हाल ही में टी-सीरीज फिल्म्स की तरफ से एनिमल का 9वें दिन के बाद वर्ल्डवाइड कलेक्शन अनाउंस किया गया है. एनिमल (Animal Total Collection) का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 660.89 करोड़ हो गया है. एनिमल का 9वें दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन देखने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि फिल्म जल्द ही पठान-जवान का रिकॉर्ड तोड़कर एक नया ही रिकॉर्ड सेट करने वाली है. बता दें, एनिमल सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट पहली ऐसी फिल्म है जिसने 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

एनिमल की चारों तरफ हो रही चर्चा

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) निर्देशित फिल्म एनिमल 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ती डिमरी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. एनिमल को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं, कुछ फिल्म की डार्क स्टोरी की तारीफों में पुल बांध रहे हैं तो कुछ फिल्म के सीन्स और डायलॉग को क्रिटिसाइज कर रहे हैं. एनिमल का रिलीज के 9वें दिन भी इंटरनेट पर तगड़ा बज देखने को मिल रहा है.

Trending news