Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की फिल्म ने पहले दिन तोड़े 'पठान-गदर 2' के रिकॉर्ड, 'एनिमल' ने कमाए इतने करोड़
Advertisement
trendingNow11988651

Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की फिल्म ने पहले दिन तोड़े 'पठान-गदर 2' के रिकॉर्ड, 'एनिमल' ने कमाए इतने करोड़

Animal Movie Total Collection: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने सभी भाषाओं में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 63 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. 

एनिमल रणबीर कपूर

Animal Box Office Collection in Hindi: संदीप रेड्डा वांगा डायरेक्टेड फिल्म एनिमल का सोशल मीडिया पर बवाल क्रेज देखने को मिल रहा है. चारों तरफ से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक्टिंग और एक्शन को तारीफें मिल रही हैं. क्रिटिक्स और ऑडियंस से भरपूर प्यार मिलने के बाद अब फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एनिमल (Animal) ने पहले दिन सभी भाषाओं में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 63 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

ताबड़तोड़ कमाई कर रही है 'एनिमल'

फिल्म क्रिटिक तारण आदर्श ने हाल ही में एनिमल (Animal Movie) के फर्स्ट डे कलेक्शन के आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. क्रिटिक की पोस्ट के अनुसार, एनिमल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हिंदी में करीब 54.75 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं फिल्म ने साउथ इंडियन लेंग्वेज्स में करीब 9.05 करोड़ कमाए हैं. यानी कुल मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एनिमल ने पहले दिन 63.80 करोड़ की कमाई की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

पठान-गदर 2 को पछाड़ा

रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Animal) स्टारर एनिमल ने ओपनिंग डे पर 60 करोड़ का बिजनेस करके साल 2023 की हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म्स को पीछे छोड़ दिया है. जी हां...एनिमल इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर 2 ने 40.10 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. तो वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Pathaan) की पठान ने 57 करोड़ की ओपनिंग की थी. रणबीर कपूर के फिल्मी करियर का यह सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन माना जा रहा है. 

रणबीर कपूर को मिल रही चारों तरफ से तारीफें

रणबीर कपूर को एनिमल के लिए चारों तरफ से तारीफें मिल रही है. इस फिल्म में रणबीर पहली बार ग्रे-शेड किरदार में नजर आ रहे हैं. एक्शन और वॉयलेंस से भरपूर फिल्म में रणबीर के अलावा बॉबी देओल की अदाकारी और एक्शन देखने लायक है. एनिमल में रणबीर, बॉबी के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी लीड रोल निभा रहे हैं.

Trending news