Bollywood Stories: आखिर क्यों टूट गई थी Anil Kapoor और Madhuri Dixit की सुपरहिट जोड़ी? इस कारण सालों तक नहीं किया साथ काम!
Advertisement

Bollywood Stories: आखिर क्यों टूट गई थी Anil Kapoor और Madhuri Dixit की सुपरहिट जोड़ी? इस कारण सालों तक नहीं किया साथ काम!

Anil Kapoor and Madhuri Dixit: बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने करीब 18 सालों तक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया. आखिर ऐसा क्या हुआ था जो अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने एक-दूसरे से दूरी बनाने का फैसला कर लिया था.

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

Anil Kapoor Love Affairs: बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर का नाम एक नहीं दो नहीं बल्कि कई टॉप एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है. अनिल कपूर ने तो एक इंटरव्यू में यह भी कबूल किया है कि उन्होंने अपनी लाइफ में 20-25 लड़कियों को डेट किया है. पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा फेम में रहे अनिल कपूर का नाम एक समय पर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ भी खूब जुड़ा था. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो अनिल कपूर शादीशुदा होने के बावजूद माधुरी दीक्षित से दिल लगा बैठे थे, कहा जाता है कि दोनों के अफेयर की खबरें इतनी पीक पर थीं कि एक्टर की शादीशुदा लाइफ खतरे में आ गई थी. 

इस कारण टूटी माधुरी-अनिल कपूर की जोड़ी! 

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने फिल्म तेजाब, राम लखन, पुकार, बेटा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था. लेकिन फिर अचानक दोनों ने साथ काम करना बंद कर दिया. कहा जाता है कि अनिल कपूर का ऐसे बार-बार नाम एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ने से एक्टर की पत्नी सुनीता परेशान हो गई थीं. तब एक बार अनिल कपूर की पत्नी सुनीता ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए ऐसा कदम उठा लिया था, जिसके बाद अनिल-माधुरी की जोड़ी फिर कभी साथ नहीं दिखाई दी. 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो जब अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित साथ में फिल्म पुकार में काम कर रहे थे तब एक्टर की पत्नी अपने बच्चों के साथ सेट पर पहुंच गई थीं. सुनीता ने वहां पहुंचकर कुछ कहा तो नहीं लेकिन अनिल कपूर सारा माजरा समझ गए. बस तभी अनिल कपूर ने फैसला कर लिया कि वह माधुरी दीक्षित के साथ अब काम नहीं करेंगे. फिल्म पुकार साल 2000 में रिलीज हुई थी, फिर करीब 18 सालों तक अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने साथ काम नहीं किया. फिर यह जोड़ी फिल्म डबल धमाल में नजर आई जो साल 2019 में रिलीज हुई थी. 

जरूर पढ़ें-

केक कटिंग से लेकर लिपलॉक तक, परिणीति-राघव की सगाई के रोमांटिक मोमेंट्स जीत लेंगे आपका दिल, क्यूट Video वायरल 
शर्म-ओ-हया भूल ईशा गुप्ता ने नई फोटोज से मचाई खलबली, एक ही जगह पर टिकी रहीं सबकी नजरें!

Trending news