तृप्ति डिमरी के बाद माधुरी दीक्षित की होगी 'भूल भुलैया 3' में एंट्री? ये है जवाब
Advertisement
trendingNow12164755

तृप्ति डिमरी के बाद माधुरी दीक्षित की होगी 'भूल भुलैया 3' में एंट्री? ये है जवाब

Madhuri Dixit को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो 'भूल भुलैया 3' में जल्द एंट्री लेंगी. इन खबरों को लेकर अब अनीस बज्मी ने चुप्पी तोड़ी है. साथ ही बताया कि इस फिल्म में कई सितारे एक साथ नजर आएंगे.

 

 माधुरी, कार्तिक और अनीस

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन के बाद एक और हसीना की एंट्री की खबरें आ रही हैं. ये हसीना कोई और नहीं माधुरी दीक्षित हैं. इन खबरों को जैसे ही जोर मिला तो फिल्म के निर्देशक अनीज बज्मी ने माधुरी के फिल्म में एंट्री की खबर पर चुप्पी तोड़ दी है. अनीज बज्मी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया.

क्या माधुरी दीक्षित आएंगी नजर?
'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित की एंट्री को लेकर खबरें जोरों पर है. इस बारे में फिल्म के निर्देशक से पूछा गया. अनीज बज्मी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में माधुरी को लेकर कहा- 'जो भी होगा हम लोग एनाउंस कर देंगे. फिलहाल तृप्ति और विद्या का अनाउंसमेंट हो गया है. लेकिन अभी और भी लोग है. कुछ लोगों ने तो ये फिल्म साइन भी कर ली है. जबकि कुछ लोगों से बात अभी भी चल रही है. लेकिन जो भी होगा जल्दी अनाउंस कर देंगे.' 

 

 

आग बबूला हो गईं ऐश्वर्या शर्मा, सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास; क्या है माजरा?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anees Bazmee (@aneesbazmee)

 

व्हील चेयर पर हैं अनीस बज्मी
अनीस बज्मी के पैर की  कुछ दिन पहले सर्जरी हुई है. इस वजह से वो व्हील चेयर पर हैं. फिल्म की शूटिंग को लेकर अनीस ने कहा- 'अभी तो मेरे पैर की सर्जरी हुई है. अभी तो मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं. जब भी मुझे एक प्लेस से दूसरे प्लेस पर जाना होता है तो दो लोग मेरे साथ होते हैं जो हेल्प करते हैं. मैं अपनी फिल्म के सेट पर किसी भी एक्टर को स्ट्रेस में काम करते हुए नहीं देखना चाहता.  मैं बस यही चाहता हूं कि सभी आराम से काम करें.'

 

 

इसी साल होगी रिलीज
'भूल भुलैया' फिल्म इसी साल रिलीज होगी. इस बात का ऐलान कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर किया था. आपको बता दें, इस फिल्म के अभी तक दो पार्ट आ चुके हैं और दोनों ही हिट रहे. ऐसे में फैंस की नजरें इस फिल्म पर टिकी हुई हैं.

 

Trending news