Aditya Roy Kapoor संग लीक तस्वीरों पर Ananya Pandey ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं इन सब से दुखी नहीं होती
Advertisement
trendingNow12074306

Aditya Roy Kapoor संग लीक तस्वीरों पर Ananya Pandey ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं इन सब से दुखी नहीं होती

Ananya Pandey on Aditya Roy Kapoor: अनन्या पांडे ने हाल में ही आदित्य रॉय कपूर संग रिश्ते पर रिएक्ट किया है. उन्होंने ऐसी हिंट दी है कि जिसे सुन फैंस एक्साइटिड हो जाएंगे. साथ ही ये भी कहा कि लोगों के गॉसिप्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

आदित्य रॉय कपूर पर अनन्या पांडे

एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों आदित्य रॉय कपूर को डेट करने के चलते चर्चा में हैं. अक्सर दोनों की वेकेशन फोटो पर गपशप होने लगती है. अब जाकर अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ लीक हुई तस्वीरों पर रिएक्ट किया है. उन्होंने बताया कि आखिर उन्हें कैसा लगता है जब सोशल मीडिया पर उनकी निजी जिंदगी की तस्वीरें आग की तरह फैलने लगती है. साथ ही अनन्या ने हिंट दिया है कि वह जल्द ही कुछ ऐसा सुनाने वाली है जिसे सुन फैंस एक्साइटिड हो जाएंगे.

अनन्या पांडे ने 'न्यूज 18' को दिए इंटरव्यू में आदिय रॉय कपूर के साथ लीक हुई तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी. जहां उन्होंने बताया कि ये सब चीजें उन्हें न तो परेशान करती हैं न ही उदास, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या कह रहे हैं. वह बस कोशिश करती हैं कि वह अपनी पर्सनल लाइफ पर एक लाइन ड्रॉ करके रखें.

नहीं पड़ता अनन्या पांडे को फर्क

fallback
पिछले साल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे सुर्खियों में थे जब उनकी स्पेन वेकेशन से ढेरों तस्वीरें सामने आई थीं. इन फोटोज में दोनों हाथों में हाथ डालकर घूमते नजर आए थे. तभी से दोनों के डेटिंग की खबरें भी तेज हो गई थी. अब इन सब पर अनन्या ने चुप्पी तोड़ी है.

आदित्य संग रिश्ते पर अनन्या पांडे
अनन्या पांडे ने दिए इंटरव्यू में कहा, ' मैं ये नहीं कह सकती कि ये सब मुझे परेशान करता है. बतौर एक्टर हम काम करते हैं. मैं तो यही कह सकती हूं कि जल्द ही कुछ अच्छा होने जा रहा है जो फैंस को एक्साइटिड कर देगा. लेकिन मैं अपनी पर्सनल लाइफ में एक लाइन खींचने की कोशिश करती हूं. मैं यही कर सकती हूं. अब बाकी लोग कुछ भी करें, ये सब मुझे अपसेट नहीं करता है. ये मेरे प्रोफेशन का हिस्सा है.  जितना मेरे हाथ में है मैं उतना ही कंट्रोल कर सकती हूं.' 

अनन्या पांडे का कामकाज
हाल में ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'खो गए हम कहां' में अनन्या पांडे नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श सौरव दिखे थे. जल्द ही वह नई वेब सीरीज में नजर आ सकती हैं.

Trending news