Ananya Pandey Embraced: एक्ट्रेस के मम्मी-पापा ने शर्म छोड़ कर की ऐसी हरकत, बेटी बोली- ये कुछ ज्यादा हो गया
Advertisement

Ananya Pandey Embraced: एक्ट्रेस के मम्मी-पापा ने शर्म छोड़ कर की ऐसी हरकत, बेटी बोली- ये कुछ ज्यादा हो गया

Ananya Pandey And Shanaya Kapoor: भारतीय परिवारों में अक्सर माता-पिता बच्चों के सामने एक-दूसरे का हाथ भी नहीं पकड़ते. नेटफ्लिक्स के शो द फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना एक-दूसरे को किस करते नजर आते हैं. इस पर ऐसा रिएक्शन दिया अनन्या पांडे ने.

 

Ananya Pandey Embraced: एक्ट्रेस के मम्मी-पापा ने शर्म छोड़ कर की ऐसी हरकत, बेटी बोली- ये कुछ ज्यादा हो गया

Ananya Pandey Nepotism: दस दिन पहले ही फिल्म लाइगर की नाकामी के बीच बहुत सारी आलोचना झेलने वाली अनन्या पांडे इन दिनों नेटफ्लिक्स के रीयलिटी शो द फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में कुछ अलग वजहों से परेशान नजर आ रही हैं. शो में दिखाया गया है कि अनन्या के माता-पिता चंकी पांडे (Chunky Pandey) और भावना पांडे (Bhavana Pandey) अपनी शादी के 24 साल पूरे होने पर नए सिरे से शादी की कसमों को याद करते हुए जोरदार पार्टी देते हैं. वे इसे ऐसे प्लान करते हैं, जैसे फिर से अपनी दोनों बच्चियों की मौजूदगी में शादी कर रहे हैं. हालांकि अनन्या और उनकी छोटी बहन रायसा शुरू से इसका विरोध करते हैं कि वह अपने माता-पिता की शादी होते नहीं देखना चाहते. उनका कहना होता है कि खास तौर पर वे दोनों अपने माता-पिता को आंखों के सामने किस करते नहीं देख पाएंगी.

अनन्या ने कहा दुल्हन से पूछिए
द फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (Bollywood Wives Season 2) में चंकी पांडे और भावना पांडे जब बॉलीवुड के तमाम मेहमानों के बीच में पति-पत्नी के रूप में नए सिरे से कसमें दोहराते हैं तो चंकी कहते हैं कि अगर खास तौर पर मुझे मेरे बच्चों की इजाजत मिले तो मैं दुल्हन को किस करूं. इस पर सारे मेहमान यस, यस कहते हुए शोर करने लगते हैं और अनन्या पांडे नर्वस हो जाती हैं. वह कहती हैं कि दुल्हन से पूछिए. इसके बाद चंकी सबके सामने अपनी पत्नी को किस करते हैं और यह देख कर सब शोर मचा रहे होते हैं मगर अनन्या अपने माता-पिता की तरफ देखती तक नहीं. वह दूसरी तरफ देख कर मुस्कराते हुए शर्माती हैं. उनके चेहरे पर साफ नजर आता है कि वह सोच रही हैं कि यह सब हो क्या रहा है.

तुम्हारे पेरेंट्स ऐसा करें तो कैसा लगेगा
बाद में शो में दिखता है कि अनन्या अपनी सहेली संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी शनाया (Shanaya Kapoor) से कहती हैं, किस कुछ ज्यादा ही हो गया. मैंने सोचा था कि छोटा-सा किस होगा, लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं थी. अनन्या का मतलब था कि जिस तरह से चंकी पांडे ने भावना पांडे को लंबा किस किया, वह अजीब था. शनाया कहती है कि हां ऐसा लग रहा था कि तुम्हारे डैड तुम्हारी मम्मी को छोड़ेंगे ही नहीं. इस पर अनन्या शनाया से पूछती हैं कि तुम्हें कैसा लगेगा अगर तुम्हारे पेरेंट्स फिर से शादी करें. तुम्हारे डैड तुम्हारी मॉम को ऐसे किस करें. इस पर शनाया साफ कहती हैं कि यह तो मैं नहीं देख सकती.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news