अनन्या पांडे ने सुहाना खान को दी ये सलाह, चाहती हैं अगस्त्य नंदा करें ये काम
Advertisement

अनन्या पांडे ने सुहाना खान को दी ये सलाह, चाहती हैं अगस्त्य नंदा करें ये काम

Ananya Panday Suhana Khan: जैसा की सभी जानते हैं कि अनन्या पांडे और सुहाना खान एक दूसरे से बेहद खास बॉन्ड शेयर करती हैं. इसी बीच अनन्या ने नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' पर सुहाना को एक सलाह दी है और इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अगस्त्य नंदा को क्या काम करना चाहिए.     

अनन्या पांडे ने सुहाना खान को दी ये सलाह, चाहती हैं अगस्त्य नंदा करें ये काम

Ananya Panday Gave Advices To Suhana Khan: बॉलीवुड अनन्या पांडे के फैंस ये बात अच्छी तरह से जानते हैं कि वो, सुहाना खान और शनाया कपूर काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. इसके अलावा वो अगस्त्य नंदा के साथ बेहद करीबी रिश्ता शेयर करती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में शेयर किया कि वे उन्हें क्या सलाह देना पसंद करती हैं. हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' पर एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने सुहाना और अगस्त्य की लाइफ से जुड़ी कुछ सलाह दी. 

अनन्या ने सुहाना और शनाया के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात करते हुए कहा कि उनके लिए वे उनकी कजिन की तरह हैं, जिनसे आप छुटकारा नहीं पा सकते हैं. अनन्या ने कहा, 'वे मेरा परिवार हैं'. जब उनसे पूछा गया कि वे सुहाना खान को क्या सलाह देना चाहेंगी? उन्होंने कहा, 'उन्हें चीजों से इतना  इफेक्ट नहीं होना चाहिए. हर बात को अपने दिल पर मत लो'. जहां तक सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा की बात है तो अनन्या ने उन्हें भी सलाह दी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

अगस्त और खुशी को भी दी सलाह 

अनन्या ने कहा, 'वे अपना दिल अपनी स्लीव्स में छिपाकर न रखें और मानें कि हर कोई उनका सबसे अच्छा दोस्त हैं'. साथ ही अनन्या ने जह्नावी कपूर की बहन खुशी कपूर को एक सलाह भी दी और कहा, 'ख़ुशी बहुत नई है. मैं कहूंगी कि लोगों की ज्यादा बाद में मत सुनो. बस अपने दिल की सुनो'. नेहा धूपिया के टॉक शो में उन्होंने सुहाना खान को 'अब तक की सबसे अच्छी गर्लफ्रेंड' भी बताया है. एक गेम सेगमेंट के दौरान, नेहा ने अनन्या ने पूछा कि वे बॉलीवुड में सबसे ज्यादा डेट करने लायक किसको मानती हैं? 

शाहरुख खान की पहली वेब सीरीज, जिसके लिए उन्होंने नहीं लिया एक भी पैसा; वजह जान करेंगे सैल्यूट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioTV (@officialjiotv)

सुहाना को  डेटेबल मानती हैं अनन्या

इस सवाल का जवाब देते हुए अनन्या ने बताया, 'सुहाना.. मुझे लगता है कि वे बहुत डेटेबल है, क्योंकि वे अब तक की सबसे अच्छी गर्लफ्रेंड हैं'. वहीं, अगर अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही वरुण धवन और वीर दास के साथ 'कॉल मी बे' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा अनन्या पांडे 'कंट्रोल', 'बैटल थाय सीड्स', 'दरबदर', 'शंकरा', 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' और 'रन फॉर यंग' जैसे प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा बनने वाली हैं. 

Trending news