मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आईं Ananya Panday, फैन्स बोले-इसका क्रेडिट Aditya Roy Kapoor को जाता है
Advertisement
trendingNow11937612

मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आईं Ananya Panday, फैन्स बोले-इसका क्रेडिट Aditya Roy Kapoor को जाता है

Ananya Panday Birthday Celebration in Maldives: एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें समुद्र किनारे ओपन थिएटर में मूवी एंजॉय करते भी देखा गया. आपको बता दें कि अनन्या अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए आदित्य रॉय कपूर के साथ मालदीव गई हैं. 

मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आईं Ananya Panday, फैन्स बोले-इसका क्रेडिट Aditya Roy Kapoor को जाता है

Ananya Panday Birthday Celebration: अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने सोमवार को मालदीव के एक रिसॉर्ट में अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. एक्ट्रेस ने इस सेलिब्रेशन से जुड़ी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस खास मौके पर अनन्या कलरफुल मैक्सी ड्रेस में नजर आईं और शानदार खाने को एंजॉय करती दिखीं. एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें समुद्र किनारे ओपन थिएटर में मूवी एंजॉय करते भी देखा गया. आपको बता दें कि अनन्या अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ मालदीव गई हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

 अनन्या बोली मैंने एक दिन में ही तीन इंद्रधनुष देखे, यह एक संकेत 
 
तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, '25!!!!! (चेहरे पर आंसू रोकते हुए इमोजी) बहुत सारा ग्रैटिट्यूड, शानदार खाना और सनशाइन, धन्यवाद, धन्यवाद, अच्छी वाइब्स और ढ़ेर सारे प्यार के के लिए सभी का धन्यवाद (पार्टी करते चेहरे वाले इमोजी) मैंने अपने बर्थडे से एक दिन पहले तीन इंद्रधनुष देखे और मुझे ऐसा लगा जैसे यह एक संकेत है'. वहीं, अनन्या द्वारा शेयर की गई रात की तस्वीरें एक रोमांटिक डिनर की ओर इशारा करती है, जिसमें उनके सामने एक मेज पर बेहतरीन खाना रखा हुआ है और एक्ट्रेस इस दौरान पोज दे रही हैं.आपको बता दें कि बर्थडे के इस खास मौके पर अनन्या को उनके दोस्तों ने भी विश किया. 

 

एक्ट्रेस को चिढ़ाते नजर आए फैन्स 

अनन्या के कुछ फैन्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए आदित्य रॉय कपूर का नाम लिखकर उन्हें चिढ़ाया. एक फैन ने लिखा, ‘इसका श्रेय नाइट मैनेजर को जाता है’,  एक अन्य फैन ने लिखा, 'आदित्य रॉय कपूर कैमरा मैन हैं'. आपको बता दें कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे बॉलीवुड के रूमर्ड कपल हैं. बात करें करियर फ्रंट की तो अनन्या को आखिरी बार ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ देखा गया था.  अनन्या की अपकमिंग फिल्मों में खो गए हम कहां, कॉल मी बा वेब शो और दो अनाम फिल्में शामिल हैं.

Trending news