Ananya Panday Affair: शाहिद के भाई का दिल तोड़ अब अनन्या इस हैंडसम एक्टर पर हुईं फिदा! उड़ी अफेयर की खबरें
Advertisement

Ananya Panday Affair: शाहिद के भाई का दिल तोड़ अब अनन्या इस हैंडसम एक्टर पर हुईं फिदा! उड़ी अफेयर की खबरें

Ananya Panday Affair: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम इन दिनों एक हैंडसम एक्टर के संग जुड़ रहा है. ये एक्टर अनन्या पांडे से एक या दो साल नहीं बल्कि पूरे 13 साल बड़ा है. हालांकि, दोनों को साथ में स्पॉट नहीं किया गया लेकिन दोनों के रिश्ते की खबर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं.

 

फाइल फोटो

Ananya Panday Affair: अनन्या पांडे अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर को लेकर खबरों में रहती हैं. उनका नाम आए दिन किसी ना किसी एक्टर के साथ जुड़ता ही रहता है. पिछले दिनों अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ स्पॉट होती थीं. दोनों कई बार साथ में हॉलीडेज पर भी जाते दिखे थे. यही नहीं, अनन्या ने तो ईशान के परिवार के संग मिलना भी शुरू कर दिया था. शाहिद की बर्थडे पार्टी पर भी अनन्या ने उनके साथ कई पोज दिए थे. लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों के अलग होने की खबर सामने आई और अब खबर है कि अनन्या ने एक और हैंडसम एक्टर को अपना दिल दे दिया है.

अनन्या आदित्य के अफेयर की खबरें

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या पांडे (Ananya Panday)  इन दिनों बॉलीवुड के हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. हालांकि, दोनों को कभी साथ में स्पॉट नहीं किया गया लेकिन इनके अफेयर के चर्चे इंटरनेट की दुनिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. अनन्या और आदित्य कभी एक फिल्म में भी साथ नजर नहीं आए लेकिन वो कहते हैं ना कि आग जहां होती है धुआं भी वहीं होता है और ऐसा ही कुछ आदित्य और अनन्या के साथ भी हो सकता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

 

13 साल बड़े हैं आदित्य

आपको जानकर हैरानी होगी कि आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday)  एक या दो साल नहीं बल्कि पूरे 13 साल बड़े हैं. जहां आदित्य की उम्र 36 साल है वहीं अनन्या सिर्फ 23 साल की हैं. आपको बता दें आदित्य रॉय कपूर का नाम भी श्रद्धा कपूर के संग जुड़ चुका है. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें 'आशिकी 2' की शूटिंग के दौरान उड़ी थी. इसके बाद आदित्य और श्रद्धा ने 'ओके जानू' नाम की फिल्म भी की थी, लेकिन यह फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद दोनों का रिश्ता भी बिखर गया. इतने सालों बाद अब आदित्य का नाम फिर किसी हसीना के साथ जुड़ा है और वो है अनन्या पांडे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @adityaroykapur

 

अनन्या आदित्य की फिल्में

अनन्या पांडे (Ananya Panday) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा संग फिल्म 'लाइगर' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी के संग फिल्म 'खो गए हम कहां' में भी दिखेंगी, जिसकी शूटिंग में आजकल अनन्या पांडे व्यस्त चल रही हैं. वहीं, आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म 'गुमराह' में नजर आएंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news