Amrita Singh: दिल टूटा, शादी टूटी, फिर नहीं बसाया दोबारा घर; आखिर क्या रही एक्ट्रेस के सामने वजह?
Advertisement

Amrita Singh: दिल टूटा, शादी टूटी, फिर नहीं बसाया दोबारा घर; आखिर क्या रही एक्ट्रेस के सामने वजह?

Saif Ali Khan and Amrita Singh: सैफ अली खान से अलग होने के बाद अमृता सिंह ने दोबारा शादी करके घर नहीं बसाया. एक्ट्रेस ने अकेले रहकर अपने बच्चों सारा और इब्राहिम की परवरिश करने का फैसला लिया था.

सैफ अली खान और अमृता सिंह

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: सैफ अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी जितना सुर्खियों में रही थी, उससे कई ज्यादा दोनों के तलाक ने लाइमलाइट बटोरी थी. साल 2004 में अमृता और सैफ अलग हो गए थे, जिसके कुछ सालों बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए. लेकिन अमृता सिंह ने सैफ (Saif Ali Khan) से रिश्ता टूटने के बाद दूसरी बार घर नहीं बसाया. और इसकी वजह रही सैफ और अमृता के बच्चे. जी हां...अमृता सिंह ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान को अच्छी परवरिश देने के लिए कभी दोबारा घर नहीं बसाया. 

बच्चों के खातिर सिंगल रहीं अमृता सिंह!

सैफ अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh Movies) की शादी 1991 में हुई थी, जिसके बाद बॉलीवुड कपल दो बच्चों के पैरेंट्स बने, सारा और इब्राहिम. लेकिन सैफ और अमृता के बीच खटास आने के बाद कपल ने 2004 में अलग होने का फैसला कर लिया. सैफ अमृता अलग हो गए और तलाक के बाद बच्चों (सारा-इब्राहिम) की कस्टडी अमृता सिंह के पास आ गई. रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता सिंह ने उसके बाद अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देने में जुट गईं और उन्हें फिर कभी शादी का ख्याल ही नहीं आया. 

अमृता सिंह का वर्कफ्रंट 

बॉलीवुड में 80-90 के दशक में अपनी कमाल अदाकारी दिखाने वालीं अमृता सिंह (Amrita Singh Marriage) अब कई सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं. अमृता सिंह आखिरी बार फिल्म 2 स्टेट्स में नजर आई थीं. लेकिन वहीं सैफ अली खान लगातार फिल्मों में बवाल काटते नजर आ  रहे हैं. आखिरी बार एक्टर जून 2023 में रिलीज हुई आदिपुरुष में नजर आए थे. बता दें, सैफ अली खान और अमृता सिंह दोनों ही सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं. 

Trending news