Amrita Singh को किसने बताया था Sunny Deol के शादीशुदा होने का सच? पल भर में तुड़वा दिया था रिश्ता
Advertisement

Amrita Singh को किसने बताया था Sunny Deol के शादीशुदा होने का सच? पल भर में तुड़वा दिया था रिश्ता

Amrita-Sunny Story: बेताब फिल्म के सेट पर अमृता और सनी की नजदीकियां बढ़ीं लेकिन जैसे ही उनके शादीशुदा होने का सच अमृता को पता चला तो ये रिश्ता टूट गया था. लेकिन वो कौन था जिसने अमृता को ये सच बताया?

Amrita Singh को किसने बताया था Sunny Deol के शादीशुदा होने का सच? पल भर में तुड़वा दिया था रिश्ता

Amrita Singh Sunny Deol Break Up Story: सनी देओल और अमृता सिंह (Amrita Singh) भले ही आज एक दूसरे की जिंदगियों से काफी दूर हों लेकिन एक वक्त था जब दोनों का नाम खूब जुड़ा. फिल्म बेताब (Betaab) से दोनों ने साथ में डेब्यू किया था और तब कोई नहीं जानता था कि ये बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी बन जाएगी. सनी-अमृता (Sunny-Amrita) की पहली ही फिल्म जबरदस्त हिट रही थी और हर किसी की जुबां पर इन्हीं के ही चर्चे थे. लेकिन चर्चा सिर्फ इनकी रील लाइफ केमिस्ट्री को लेकर नहीं था बल्कि असल जिंदगी में पक रही इनके बीच खिचड़ी पर भी हो रही थी. 

एक दूसरे को चाहने लगे थे सनी-अमृता
कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अमृता सनी पर दिल हार बैठी थीं. वो उनकी जैंटलमैन पर्सनेलिटी की कायल हो गई थीं. वहीं सनी भी अमृता पर मर मिटे. दोनों का इश्क इस कदर परवान चढ़ा कि सेट और सेट से बाहर भी इनका इश्क सुर्खियां बंटोरने लगा था. दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर तो जम ही रही थी साथ ही रील लाइफ में भी हर कोई इनकी बॉन्डिंग की चर्चा करने लगा. लेकिन जल्द ही एक विलेन की एंट्री इस रिश्ते में हुई. 

fallback

अमृता की मां को पसंद नहीं था रिश्ता 
अमृता भले ही सनी को पसंद करती हों लेकिन अमृता की मां को ये रिश्ता बिल्कुल मंजूर नहीं था. वो नहीं चाहती थीं कि बेटी का रिश्ता एक्टर से हो बल्कि वो किसी बड़े खानदान में अमृता का रिश्ता करना चाहती थीं. ऐसे में उन्होंने सनी के बैकग्राउंड के बारे में पता लगाया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वो अमृता की मां रुखसाना ही थीं जिन्हें सबसे पहेल सनी के शादीशुदा होने की खबर पता चली और जब पूजा देओल और सनी के रिश्ते को लेकर वो कन्फर्म हुईं तो उन्होंने इसके बारे में तुरंत ही अपनी बेटी अमृता को बता दिया था और ये सुनते ही उनका दिल टूट गया था. सच जानते ही अमृता ने सनी से अपना रिश्ता खत्म कर लिया.     
 

Trending news