Amrita-Saif Wedding: सैफ संग शादी के बाद इस बात से इनसिक्योर थीं अमृता, होता था जमकर झगड़ा!
Advertisement

Amrita-Saif Wedding: सैफ संग शादी के बाद इस बात से इनसिक्योर थीं अमृता, होता था जमकर झगड़ा!

Amrita Singh and Saif Ali Khan: अमृता सिंह ने खुद शादी के बाद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो सैफ को लेकर किस तरह इनसिक्योर थीं.  

Amrita-Saif Wedding: सैफ संग शादी के बाद इस बात से इनसिक्योर थीं अमृता, होता था जमकर झगड़ा!

Amrita Saif Love Story: अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लव मैरिज थी. जितनी जल्दी दोनों में प्यार हुआ उतनी ही जल्दी दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए. यानि चट प्यार और पट शादी. इस शादी को लेकर उस वक्त हर कोई हैरान था और हैरानी की वजह थी दोनों की उम्र में बड़ा फासला. खास बात ये कि बड़ी अमृता थीं सैफ से वो भी 13 साल. जी हां...यही वजह रही कि शादी के तुरंत बाद ही अमृता के दिल में इनसिक्योरिटी ने जगह बना ली थी.

अमृता ने खुद किया था खुलासा
दरअसल, इस बारे में खुलासा खुद अमृता ने सैफ संग दिए एक स्पेशल इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बताया था कि उन्हें सैफ का दूसरी एक्ट्रेस संग काम करना बुरा लगता है और वो इसे लेकर काफी इनसिक्योर फील करती हैं. उन्हें कई बार काफी गुस्सा भी आता है और उस वक्त सैफ संग उनका काफी झगड़ा होता था. उस वक्त अमृता ने कुबूल किया था कि उस वक्त उन्हें लगता है कि वो उनका सिर ही फोड़ दें. 

fallback

अमृता से शादी के बाद चमका था सैफ का करियर
सैफ अली खान और अमृता सिंह की जब मुलाकात हुई तब एक्ट्रेस जहां स्टारडम की चोटी पर थीं तो वहीं सैफ अली खान का करियर पूरी तरह शुरू भी नहीं हुआ था. बल्कि उन्होंने सिर्फ पहली फिल्म ही साइन की थी जिससे भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. लेकिन इनकी शादी के बाद जहां अमृता एक्टिंग से दूर होती गईं तो वहीं सैफ का करियर चमकने लगा. उन्हें कई फिल्में मिलने लगीं जिसकी बदौलत वो हिट होते गए. वहीं 1993  के बाद अमृता पूरी तरह से फैमिली पर ही फोकस करने लगीं और एक्टिंग को उन्होंने अलविदा कह दिया. 

1995 में हुआ बेटी सारा का जन्म
शादी के 5 साल बाद अमृता सिंह मां बनीं और उनकी जिंदगी में प्यारी सी बेटी आईं. ये वो वक्त था जब अमृता पूरी तरह से एक्टिंग से दूरी बना चुकी थीं लेकिन कहा जाता है कि इसी के बाद दोनों के बीच दूरियां आती चली गईं. 

 

Trending news