Amrita Singh की बढ़ती उम्र और Saif Ali Khan की चढ़ती जवानी ने कराया इस प्रेम कहानी का अंत!
Advertisement

Amrita Singh की बढ़ती उम्र और Saif Ali Khan की चढ़ती जवानी ने कराया इस प्रेम कहानी का अंत!

Amrita-Saif Story: अमृता और सैफ की जब शादी हुआ तो इनके बीच उम्र का छोटा-मोटा नहीं बल्कि बड़ा फासला था. दोनों के बीच 13 साल का फर्क था और उससे भी बड़ी बात ये थी कि सैफ अमृता से छोटे थे.

Amrita Singh की बढ़ती उम्र और Saif Ali Khan की चढ़ती जवानी ने कराया इस प्रेम कहानी का अंत!

Amrita Singh and Saif Ali Khan Story: अमृता सिंह और सैफ अली खान का रिश्ता भले ही खत्म हो चुका है लेकिन आज भी लोग इस प्रेम कहानी को बड़े ही चाव से पढ़ते हैं और इनके अलग होने की वजह जानने में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं. 1991 में दोनों ने शादी की और 2004 में इनकी राहें जुदा हो गईं. इनका रिश्ता बड़े ही खराब मोड़ पर आकर टूटा था जब इनके बीच प्यार नाम की कोई चीज ही नहीं बची थी. तलाक के बाद जहां अमृता अकेलेपन में कहीं गुम हो गईं तो वहीं सैफ अली खान ने नई जिंदगी का आगाज किया था. 

दोनों के बीच था 13 सालों का फासला
अमृता और सैफ की जब शादी हुआ तो इनके बीच उम्र का छोटा-मोटा नहीं बल्कि बड़ा फासला था. दोनों के बीच 13 साल का फर्क था और उससे भी बड़ी बात ये थी कि सैफ अमृता से छोटे थे. अमृता 33 साल की थीं तो सैफ महज 21 के. ऐसे में इस बेमेल शादी के बारे में जिसने भी सुना वो हक्का बक्का रह गया था लेकिन वो कहते हैं ना जब मियां-बीवी राजी तो क्या करेगा काजी. दोनों प्यार में थे और इन्हें एक दूसरे के सिवाय कुछ नहीं दिखा.     

उम्र का फासला बन गया दोनों के अलग होने की वजह
जिस ऐज गैप को इन दोनों ने ही नजरअंदाज कर दिया था वहीं इनके रिश्ते के कमजोर होने की वजह बना. शादी के बाद एक्टिंग को अलविदा कहने वालं अमृता बड़ी होती जा रही थीं तो सैफ और भी जवान. रिपोर्ट्स की माने तो इनके बीच ज्यादा बात बिगड़ी बेटी सारा अली खान के जन्म के कुछ सालों बाद. तब जैसे तैसे सब सुलझ तो गया लेकिन बेटे इब्राहिम के जन्म के बाद मानो इनका रिश्ता उलझता ही चला गया. कहा जाता है कि सैफ तब चोरी छिपे विदेशी मॉडल रोजा को डेट करने लगे थे और ये बात अमृता बर्दाश्त नहीं कर सकीं. बस रिश्ता बिगड़ा, दिल खट्टा हुआ और नाजुक रिश्ते की ये डोर टूट गई.  

Trending news