Amitabh Bachchan की जिन फिल्मों को नहीं करतीं Jaya पसंद, उनपर देती हैं कुछ ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11914626

Amitabh Bachchan की जिन फिल्मों को नहीं करतीं Jaya पसंद, उनपर देती हैं कुछ ऐसा रिएक्शन

Amitabh Bachchan-Jaya Bachchan: अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जया बच्चन उनकी सबसे बड़ी क्रिटिक हैं. और जया को जो फिल्में पसंद नहीं आती हैं, वह उनके ट्रायल से बीच में उठकर चली जाती हैं. 

अमिताभ और जया बच्चन

Amitabh Bachchan Movies: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग और पॉपुलर कपल्स में से एक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन हैं. अमिताभ और जया बीते 50 सालों से साथ हैं और हमेशा ही एक-दूसरे की ढाल बने नजर आते हैं. लेकिन वहीं एक पुराने इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) को अपना सबसे बड़ा और खराब क्रिटिक बताया था. साथ ही साथ बिग बी ने जया बच्चन का रिएक्शन उनकी फिल्मों को लेकर कैसा होता है उसका भी खुलासा किया था. 

जया को बताया अपना खराब क्रिटिक!

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Films) का एक पुराना इंटरव्यू खूब सुर्खियों में छाया हुआ है. जहां उनसे सवाल हुआ था कि उनका सबसे खराब क्रिटिक कौन है. इस सवाल के जवाब में अमिताभ बच्चन ने बताया- 'जया उनकी सबसे खराब क्रिटिक हैं, वो एक फिल्म देखती हैं और कहती हैं ये आप किस तरह की फिल्म कर रहे हैं?' बिग बी ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा- पहले भी ऐसा कई बार हुआ है, वह फिल्मों के ट्रायल के बीच से उठकर घर चली जाती हैं. 

इस फिल्म को बीच से छोड़ा था...!

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC) ने अपने पुराने इंटरव्यू में बताया था, जब उनकी फिल्म 'मृत्युदाता' की स्क्रीनिंग थी तब उनकी पत्नी जया बच्चन ज्यादा देर तक नहीं रुकी थीं. 

अमिताभ-जया की फिल्में

बता दें, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन (Amitabh Jaya Movies) ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. आखिरी बार दोनों एक साथ आर बाल्की की फिल्म 'की एंड का' में साथ दिखाई दिए थे. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan New Films) की फिल्मों की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म ऊंचाई में दिखे थे. अब बिग बी गणपत पार्ट 1, कल्कि 2898 एडी जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं. तो वहीं जया बच्चन हाल ही में करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई दी थीं.

Trending news