Amitabh Bachchan: अमिताभ ने साइन की एक और फिल्म साउथ की, 32 साल बाद नजर आएंगे इस सुपरस्टार के साथ
Advertisement
trendingNow11899042

Amitabh Bachchan: अमिताभ ने साइन की एक और फिल्म साउथ की, 32 साल बाद नजर आएंगे इस सुपरस्टार के साथ

Rajinikanth: अमिताभ बच्चन रफ्तार से काम कर रहे हैं. बॉलीवुड के साथ अगले साल वह साउथ की फिल्मों में भी दिखेंगे. जनवरी 2024 में कल्कि 2898 के बाद वह रजनीकांत स्टारर फिल्म में भी अहम भूमिका निभाएंगे. निर्माताओं ने आज स्वयं इसकी घोषणा की...

 

Amitabh Bachchan: अमिताभ ने साइन की एक और फिल्म साउथ की, 32 साल बाद नजर आएंगे इस सुपरस्टार के साथ

Amitabh Bachchan Next Film: अगले साल रिलीज होना वाली प्रभास स्टारर कल्कि 2898 के बाद अमिताभ बच्चन ने साउथ की एक और फिल्म साइन की है. लेकिन खास बात यह कि इसमें वह रजनीकांत के साथ नजर आएंगे. फिल्म थलाइवर170 के निर्माताओं ने आज इसकी घोषणा की है. 3 अक्टूबर को फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट कहा कि रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 32 साल के अंतराल के बाद फिर से एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. उन्हें आखिरी बार 1991 की फिल्म हम में एक साथ देखा गया था.

थलाइवर 170
साउथ के दिग्गज निर्माता लाइका प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर बिग बी की तस्वीर के साथ लिखा कि थलाइवर170 में भारतीय सिनेमा के शहंशाह अमिताभ बच्चन का स्वागत है. फिल्म में पुष्पा में तेज तर्रार पुलिस अफसर बने फहद फासिल और राणा दग्गुबाती भी हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) की साउथ में 170वीं फिल्म है. फिल्म का टाइटल बाद में घोषित किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी. यह एक सामाजिक संदेश देने वाली मनोरंजक फिल्म होगी. इससे पहले आज रजनीकांत चेन्नई से को तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हुए. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मैं निर्देशक ज्ञानवेल और प्रोड्यूसर लाइका के साथ फिल्म कर रहा हूं, जो बढ़िया एंटरटेनमेंट के साथ सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म भी होगी. फिल्म का शीर्षक है अभी तय नहीं है.

अभी सेक्शन 84
अनिरुद्ध रविचंदर इस फिल्म के लिए संगीत तैयार करेंगे. फिल्म में रितिका सिंह, मंजू वारियर और दुशारा विजयन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. रजनीकांत को हाल ही में जेलर में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. यह 10 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई और अब इसे ओटीटी पर भी देखा जा सकता है. वहीं अमिताभ बच्चन फिलहाल कोर्टरूम ड्रामा सेक्शन 84 की शूटिंग कर रहे हैं. जिसके निर्देशक रिभु दासगुप्ता हैं. अमिताभ कौन बनेगा करोड़पति के मौजूदा सीजन की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इसी महीने अमिताभ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ गणपत-पार्ट 1 में नजर आएंगे. इसके बाद अगले साल जनवरी में दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी भी वह दिखाई देंगे.

Trending news