कभी नहीं देखा होगा अमिताभ बच्चन का ऐसा अंदाज, बिग बी का पोज देख फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन
Advertisement

कभी नहीं देखा होगा अमिताभ बच्चन का ऐसा अंदाज, बिग बी का पोज देख फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

Amitabh Bachchan Viral Photo: अमिताभ बच्चन के लिए लोगों की दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है. हाल ही में अभिनेता ने एक नई फोटो शेयर की है, जो मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गई है. जानें क्यों. 

कभी नहीं देखा होगा अमिताभ बच्चन का ऐसा अंदाज, बिग बी का पोज देख फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

Amitabh Bachchan Viral Photo: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता की लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम आज भी टॉप पर आता है. उन्होंने अपने काम और मेहनत से फैंस के दिलों में बहुत खास जगह बनाई है. इसी का परिणाम है कि अभिनेता से जुड़ा हर छोटा-बड़ा अपडेट मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसपर लोग लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन की फोटो हुई वायरल

बिग बी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो अजब-गजब फेस बनाते दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "क्या कोई कृपया इस पोस्ट के लिए शब्द सुझा सकता है." फोटो में अमिताभ बहुत फनी और क्यूट नजर आ रहे हैं. फिर क्या था मिनटों में लोगों ने उनके कमेंट सेक्शन में सुझाव देना शुरू कर दिया. 

फैंस दे रहे हैं फोटो पर मजेदार रिएक्शन 

लोग लगातार एक्टर की फोटो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "जब आप अदृश्य टूथ ब्रश से अपने दांत साफ कर रहे हों और अचानक याद आए कि मेरे टूथपेस्ट में नमक नहीं है." वहीं अन्य यूजर ने लिखा, "जब जंग जूं से हो." ज्यादातर लोग इस फोटो को क्यूट भी बता रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

कम नहीं हुआ है अमिताभ बच्चन का दबदबा

अमिताभ बच्चन को इंस्टाग्राम पर 37 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनके शो कौन बनेगा करोड़पति को देखने के लिए फैंस दीवाने हो जाते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बी चाहे फिल्मों में काम करें या ना करें, लोगों के लिए उनकी दीवानगी कभी कम नहीं होगी. 

Trending news